Sunday, 19 May 2024

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में मचा हड़कंप, टंकी में मिला शव

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की एम छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर…

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में मचा हड़कंप, टंकी में मिला शव

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की एम छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी से एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसीपी लॉ एंड ऑर्डर डीसीपी और एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 1 थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस महिला के पति और उसकी सास की तलाश में जुटी हुई है।

Greater Noida News

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि फ्लैट में महिला अपने पति और सास के साथ रहती थी। देर रात परिवार में विवाद भी हुआ था। पुलिस को आशंका है कि महिला के पति ने ही उसे मौत के घाट उतारा है। हत्या के बाद मृतका का पति और सास दोनों मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस को उसके घर पर ताला लगा मिला है। उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।

मृतका का पति और सास फरार

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले एक कर्मचारी की पत्नी का शव सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। लोगों ने बताया कि कल देर रात 3 बजे तक पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और अक्सर आपस में झगडते रहते थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एसीपी ने दी जानकारी

एसीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है । सूचना पर थाना ईकोटेक-1 पुलिस के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की गई. तो एक महिला जिसका पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वह अपनी पत्नी और मां के साथ फ्लैट में रह रहा था. आस पास के लोगों ने बताया कि देर रात तक पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद से मृतक महिला का पति मौके से फरार है। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार आरोपियों गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर इस मामले जांच की जा रही है। उन्होने कहा कि  जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

नोएडा में गोल्फ सिटी की अवैध मार्किट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post