Saturday, 25 May 2024

रवि काना गिरोह पर पुलिस की कार्रवाई जारी, 2 गैंगस्टर गिरफ्तार

Greater Noida News : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गैंगस्टर स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह के लिए जबरन कबाड़ का…

रवि काना गिरोह पर पुलिस की कार्रवाई जारी, 2 गैंगस्टर गिरफ्तार

Greater Noida News : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गैंगस्टर स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह के लिए जबरन कबाड़ का ठेका हासिल करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाताया जा रहा है कि एक आरोपी अभी जमानत पर बाहर चल रहा था। उसके खिलाफ पहले से गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज है।

Greater Noida News

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान रवि काना गिरोह के अमन और अवध उर्फ बिहारी के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के बीटा-दो थाना में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से ग्रेटर नोएडा पुलिस पूछताछ कर फरार हुए रवि काना के ठिकाने का पता करने की कोशिश कर रही है। दोनों आरोपी फैक्ट्रियों के मालिकों को धमकाकर स्क्रैप का ठेका हासिल करते है। बता दें कि इस मामले में एक आरोपी राजकुमार पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। गिरोह का सरगना रवि नागर फर्फ रवि काना व उसकी महिला मित्र काजल झा अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। रवि काना पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र कुमार ने बताया कि अमन और अवध रवि काना गिरोह के अहम सदस्य है। दोनों आरोपियों का काम फैक्ट्रियों की सूची तैयार कर उसमें जाकर जबरन स्क्रैप का ठेका हथियाने का था। इसमें उनका साथ रवि के अलावा राजकुमार भी देता था। राजकुमार पहले से ही जेल में बंद है। अवध को दो साल पहले भी रंगदारी के मामले में बीटा दो कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्होने बताया कि फिलहाल वह जमानत पर बाहर था।

अब उसको फिर से गैंगस्टर एक्ट के केस में गिरफ्तार किया गया है। अवध पर हाल ही में बिसरख कोतवाली में भी धर्मकांटा संचालक ने रंगदारी मांगने का केस दर्ज कराया था। बिसरख कोतवाली पुलिस इस मामले में अवध को अलग से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

नोएडा प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, 35 नामी रेस्टोरेंट और होटलों पर लगाया 1 करोड़ का जुर्माना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post