Friday, 17 May 2024

छात्र की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया लंगड़ा

Greater Noida News : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी के बीबीए की पढ़ाई कर रहे गजरौला के रहने…

छात्र की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया लंगड़ा

Greater Noida News : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी के बीबीए की पढ़ाई कर रहे गजरौला के रहने वाले छात्र यश मित्तल की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में छात्र की हत्या करने वाले 3 आरोपियों गोली लगी है। तीनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है। पुलिस की गोली लगने से तीनों आरोपी लंगड़े हो गए है। जिन्हे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Greater Noida News

पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को ग्रेटर नोएडा के दादरी में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों की पहचान सुमित सिंह, सुशांत वर्मा और शिवम सिंह के रूप में हुई है। ग्रेटर नोएडा पुलिस अभी एक फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

शव को जमीन में दबाया

ग्रेटर नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी के बीबीए के छात्र यश मित्तल की गुमशुदगी की जांच कर रही ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जांच के दौरान गुमशुदा छात्र के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया। जिसने बताया कि उसने अन्य साथियों के साथ मिल कर छात्र यश मित्तल की हत्या कर शव को अमरोहा जिले के तिगरिया के जंगल में दबा दिया।

गला दबाकर की थी हत्या

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पुछताछ के दौरान आरोपी रचित ने बताया कि 26 फरवरी को यश मित्तल को फोन करके पार्टी करने के लिए यूनिवर्सिटी से बुलाया गया था। यश मित्तल अपने साथी रचित, शिवम, सुशांत, और शुभम चौधरी के साथ मिलकर तिगरिया अमरोहा के जंगल में बैठकर पार्टी की थी। पार्टी के दौरान यश मित्तल की किसी बात को लेकर उसके साथियों के साथ विवाद हो गया, और उन लोगों यश मित्तल की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को 5 से 6 फीट गड्ढा खोदकर दबा दिया। इस मामले में गजरौला पुलिस द्वारा पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फारर आरोपी की तलाश जारी

डीसीपी ने बताया कि हत्या करने के बाद पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए आरोपी अपहरण संबंधित मैसेज मृतक के मोबाइल से भेज रहे थे। पुलिस जब इस वारदात में शामिल आरोपियो कि तलाश कर रही थी, उसी दौरान उनके दादरी में होने की सूचना मिली, पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को ग्रेटर नोएडा के दादरी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी भी एक फरार आरोपी शुभम चौधरी की तलाश कर रही है।

फिर चली योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस, 6 आईपीएस अफसरों के किए तबादले

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post