Saturday, 18 May 2024

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को किया लंगड़ा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश लंगड़ा…

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को किया लंगड़ा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश लंगड़ा हो गया है। जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को कांबिंग ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इन बदमाशों के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए दोनों बदमाशों पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

Greater Noida News

बताया जा रहा कि पकड़े गए बदमाशों में एक बदमाश पंखिया गिरोह का सदस्य है। जिसने 2022 में नेवी के आधिकारिक के वहां डकैती डाली थी। जिसमें उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से आभूषण से भरा एक बैग, दो तमंचे, कारतूस और वारदात में इस्तेमाल किया गया ऑटो बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि देर रात कोतवाली बीटा-2 पुलिस थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान चुहरपुर अंडरपास के पास सर्विस रोड पर पुलिस को ऑटो में सवार संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश गुड्डू को घायल अवस्था में और बाबू को कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि अन्य दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

दिन में करते थे रेकी

एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर दिन में ऑटो-टेंपो चलाकर उन मकानों को चिन्हित करते थे, जिनमें उन्हें वारदात को अंजाम देना होता था। उन्होंने बताया कि ये बदमाश रात को पेचकस, प्लास और अन्य उपकरणों से खिड़की को काटकर वारदात को अंजाम देते थे। पिछले महीने इसी गिरोह ने बीटा-2 क्षेत्र में IFS सोसाइटी में बंद पड़े विला में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने ज्वैलरी भारा एक बैग, दो तमंचे, कारतूस और घटना में इस्तेमाल होने वाला ऑटो और चोरी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किए हैं। एडीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post