Saturday, 18 May 2024

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वकील मनोज भाटी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा बदनाम करने की हो रही है साजिश

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर कचहरी (जिला कचहरी) में जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन का चुनाव…

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वकील मनोज भाटी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा बदनाम करने की हो रही है साजिश

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर कचहरी (जिला कचहरी) में जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन का चुनाव लड़ रहे मनोज भाटी एडवोकेट ने बड़ा आरोप लगाया है। ग्रेटर नोएडा कचहरी से एक संदेश जारी करके मनोज भाटी एडवोकेट ने कहा है कि बार एसोसिएशन के चुनाव में नुकसान पहुंचाने के मकसद से कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश करके बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने नोएडा-ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सक्रिय सभी वकीलों से अपील की है, कि बदनाम करने की किसी साजिश से वह प्रभावित न हो। मनोज भाटी एडवोकेट ने अपने बयान में उम्मीद जताई है कि एक बार फिर सभी वकीलों का उनका भरपूर समर्थन मिलेगा और वह बार एसोसिएशन के फिर से अध्यक्ष बनेंगे।

Greater Noida News

यह कहा मनोज भाटी ने

ग्रेटर नोएडा स्थित जिला कचहरी में बार एसोसिएशन का चुनाव लड़ रहे मनोज भाटी एडवोकेट पहले भी दो बार जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने अपने व्हाट्सएप के जरिए नोएडा ग्रेटर नोएडा में रह रहे तमाम वकीलों को एक लिखित संदेश भेजा है। हम यहां मनोज भाटी (बोड़ाकी) एडवोकेट के संदेश को ज्यों का त्यों प्रकाशित कर रहे हैं।

Greater Noida News

अपने संदेश में ग्रेटर नोएडा शहर में रहने वाले मनोज भाटी एडवोकेट ने लिखा है कि- ‘सम्मानित साथियों मेरे विपक्षी प्रत्याशी इतने निचले स्तर पर पहुँच गये हैं कि एक वीरेंद्र गुड्डू नामक फ्रॉड किस्म के व्यक्ति से मेरे विरुद्ध तरह-तरह की फर्जी शिकायतें अलग-अलग स्तर पर करवा के अख़बारबाजी करा रहे हैं। जिससे कि मुझे चुनाव में नुक़सान पहुँचा सके। आप सभी को अवगत कराना चाहता हूँ कि वकीलों के किसी भी मामले में कोई भी शिकायत बार कौंसिल के समक्ष की जाती है जो कि इसके द्वारा की गई है, ये मामला पूर्व में ही बार कौंसिल 5 साल पहले ही मेरे पक्ष में निस्तारित कर चुकी है और उस समय के शिकायतकर्ता पर 25000 रूपये का जुर्माना भी हो चुका है, क्योंकि मैं बार अध्यक्ष के पद पर चुनाव लड़ रहा हूँ और कुछ असामाजिक तत्व मेरे विपक्षियों से साजिश करके मेरे विरूद्ध झूठी और मनगढ़ंत शिकायत करके मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके संबंध में चुनाव के बाद आवश्यक क़ानूनी कार्यवाही करूँगा। वास्तव में ये वीरेंद्र गुड्डू नामक व्यक्ति इसलिए विचलित है, कि इसने एक दिल्ली के व्यापारी के साथ फ्रॉड करके उसके स्कूल को जो कि एक्सटेंशन में है उसको डकार लिया था। उस व्यापारी ने मुझे अधिवक्ता नियुक्त किया। फिर मैंने इन महाशय के विरुद्ध धोखाधड़ी व फ़र्जीवाडे के दो मुक़दमे पंजीकरत करा दिये। बस उसी दिन से ये छविराम विचलित है और तरही-तरह की शिकायतें करता हुआ धक्का खाता फिर रहा है।

भारत की 5वीं सबसे अमीर महिला बनी सावित्री जिंदल, बड़े बड़े उद्योगपतियों को पीछे छोड़ा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post