Friday, 3 May 2024

ग्रेटर नोएडा में दूसरे दिन भी चली सीलिंग की कार्रवाई, आवंटियों में हड़कंप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यहां के…

ग्रेटर नोएडा में दूसरे दिन भी चली सीलिंग की कार्रवाई, आवंटियों में हड़कंप

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय बड़ी खबर आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने यहां के आवासीय सेक्टरों में मकानों के अंदर चल रहे होटलों, रेस्टोरेंट और पीजी के खिलाफ आज दूसरे दिन भी बड़ी कार्रवाई की है। ग्रेटर नोएडा के अंसल गोल्फ लिंक-1 सोसाइटी में अवैध रूप से चल रहे होटल, रेस्टोरेंट और पीजी के खिलाफ बुधवार को दूसरे दिन भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का व्यापक अभियान जारी रहा।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के अंसल गोल्फ लिंक-1 सोसाइटी में अवैध रूप से चल रहे होटल, रेस्टोरेंट और पीजी के खिलाफ मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने व्यापक अभियान छेड़ा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों ने अभियान के तहत अवैध गतिविधियां चलाने के आरोप में दूसरे दिन भी सीलिंग की कार्रवाई की। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने अभियान के तहत मंगलवार को 25 होटलों को सील किया था। बुधवार सुबह भी 8 व्यवसायिक प्रतिष्ठान सील किए गए थे।

Greater Noida News अंसल गोल्फ कोर्स लिंक-1 में कार्रवाई जारी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण डिवीजन-4 के सीनियर मैनेजर नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों की टीम बुधवार को दूसरे दिन अंसल गोल्फ कोर्स लिंक-1 सोसायटी पहुंची। प्राधिकरण की टीम ने यहां फिर अवैध रूप से चलाये जा रहे होटल, रेस्टोरेंट और पीजी चलाने वाले आवंटियो के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान प्राधिकरण की टीम ने दोपहर 12 बजे तक 8 व्यवसायिक प्रतिष्ठïनों को सील कर दिया था। खबर लिखे जाने तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का यह अभियान चल रहा था।

कई बार दिया जा चुका है नोटिस

आपको बता दें कि प्राधिकरण के पास सोसाइटी में करीब 88 अवैध रूप से चलाए जा रहे व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की लिस्ट है। इन्हें पूर्व में कई बार नोटिस दिए जा चुके हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने मंगलवार को अभियान चलाकर इस सेक्टर में 25 होटलों को सील किया था। बुधवार को इस अभियान के दौरान डिवीजन-4 के मैनेजर सुरेंद्र भाटी सहित जेई हरेंद्र, प्राधिकरण कर्मी और पुलिस बल मौजूद थे।

30 साल बाद सामने आई खूंखार आंतकी की तस्वीर, कराची के पॉश इलाके में है 2 बंगले

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post