Wednesday, 8 May 2024

मुश्किल में पड़ा सीमा-सचिन का रिश्ता, स्टोरी में आया नया विलेन

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर की बगल में स्थित रबूपुरा के रहने वाले सचिन मीणा…

मुश्किल में पड़ा सीमा-सचिन का रिश्ता, स्टोरी में आया नया विलेन

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर की बगल में स्थित रबूपुरा के रहने वाले सचिन मीणा और पाकिस्तान से आई उसकी प्रेमिका सीमा हैदर की लव स्टोरी में अब विलेन की एंट्री हो चुकी है। दरअसल ग्रेटर नोए़डा में रह रही सीमा हैदर उस समय चर्चा में आई थी, जब वह सारे बंधन तोड़कर तथा पाकिस्तान छोड़कर अचानक ग्रेटर नोएडा आ गई थी। हाल ही में सूरजपुर स्थित ग्रेटर नोएडा कोर्ट ने सीमा के पहले पति गुलाम हैदर को सीमा-सचिन से जुड़े मामले में सबूत लेकर भारत आने का आदेश जारी किया था। कोर्ट से मिले आदेश के बाद गुलाम हैदर जल्द ग्रेटर नोएडा में सीमा हैदर से मिलने पहुंच रहा है।

डॉक्यूमेंट में सीमा है गुलाम की पत्नि

भारत में मौजूद गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुलाम हैदर ने उनके जरिए ग्रेटर नोएडा कोर्ट में याचिका दायर की थी कि सीमा खुद को ग्रेटर नोएडा के सचिन की पत्नी क्यों बता रही है, जबकि तमाम डॉक्यूमेंट में सीमा हैदर, गुलाम हैदर की पत्नी है। वहीं ग्रेटर नोएडा का रहने वाला सचिन भी सीमा हैदर को अपनी पत्नी बता रहा है। सीमा और सचिन के पति-पत्नी होने की बात लगातार उनके वकील एपी सिंह भी कर रहे हैं। और दोनों साथ में ग्रेटर नोएडा के बगल में स्थित रबूपुरा में कई महीनों से रह भी रहे हैं।

10 जून को भारत आएगा गुलाम हैदर

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन-सीमा और उनके वकील को गलत बताते हुए इनके खिलाफ गुलाब हैदर के वकील ने ग्रेटर नोएडा कोर्ट में याचिका डाली थी। याचिका का नोटिस तीनों को भिजवाने के बाद भी किसी की तरफ से इसपर कोई जवाब नहीं मिला। वहीं अब ग्रेटर नोएडा कोर्ट ने पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर को 10 जून को हाजिर होने को कहा है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक का दावा है कि इस मामले में तीनों को दो-दो साल की जेल हो सकती है।

किन सबूतों को लाएगा गुलाम हैदर?

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही सीमा हैदर के पहले पति के वकील मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा के साथ शादी, सीमा की ओर से गुलाम हैदर का घर बेचने समेत तमाम सबूत हैदर अपने साथ भारत लाएगा। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि इन सबूतों से ये साफ हो जाएगा कि सीमा आखिर गुलाम हैदर की पत्नी है और दोनों का तलाक नहीं हुआ है। गुलाम हैदर कोर्ट के सामने सबूत पेश करेगा कि किस प्रकार से सीमा ने उनका मकान बेचा। यहां तक कि गुलाम हैदर विदेश में काम करने के दौरान भी सीमा हैदर को पैसे भेजता था। इसका सबूत भी अब गुलाम हैदर पाकिस्तान से लेकर जल्द कोर्ट में पेश करेगा। वकील मोमिन मलिक ने बताया कि जल्द ही गुलाम हैदर इस्लामाबाद में भारतीय हाई कमीशन को वीजा के लिए कागज भेजेंगा, ताकि उसे वीजा मिलने में आसानी हो। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा में रह रहे सचिन और सीमा के इस झूठे रिश्ते का अंत हो जाएगा।

Greater Noida News

मां बनने वाली है सीमा हैदर

आपको बता दें पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई 2023 को नेपाल के रास्ते भारत में आ गई थी। यहां आकर उसने अपने प्रेमी सचिन मीणा जो उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहता है से शादी कर ली। फिलहाल सचिन और सीमा दोनों ही ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहते हैं और जल्द ही सीमा हैदर सचिन के बच्चे को भी जन्म देने वाली है। ऐसे में सीमा के पहले पति गुलाम हैदर के भारत आ जाने और सीमा के खिलाफ सबूत देने से दोनों की परेशानियां बढ़ सकती है।

ग्रेटर नोएडा में अचानक बूथ से भागे वोटर, बंदरों की आई टोली

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post