Sunday, 19 May 2024

ग्रेटर नोएडा में मासूम के अपहरण तथा हत्या के मामले में SHO लाइन हाज़िर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में हुए मासूम किशोर के अपहरण कर हत्या के मामले में नोएडा की पुलिस कमिश्नर…

ग्रेटर नोएडा में मासूम के अपहरण तथा हत्या के मामले में SHO लाइन हाज़िर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में हुए मासूम किशोर के अपहरण कर हत्या के मामले में नोएडा की पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने के SHO को लाइन हाज़िर कर दिया है। साथ ही ग्रेटर नोएडा के सहायक पुलिस आयुक्त से जवाब तलब किया गया है। व्यापारी के बेटे के अपहरण के बाद हत्या का मामला पुलिस के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। नोएडा पुलिस कमिश्नर के PRO  राम कृष्ण तिवारी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह द्वारा थाना बीटा 2 क्षेत्रान्तर्गत हुई घटना के सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह को लाइन हाजिर करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त पुलिस लाइंस द्वारा विभागीय जांच हेतु आदेशित किया गया है । साथ ही सहायक पुलिस आयुक्त ग्रेटर नोएडा का प्रकरण के सम्बन्ध में स्पष्टीकरण तलब किया गया है।

Greater Noida News

बहुत बड़ा है ग्रेटर नोएडा का यह मामला

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के एच्छर-कासना बार्डर पर रेस्तरां चलाने वाले व्यापारी कृष्ण शर्मा के बेटे 15 वर्षीय कुनाल की बदमाशों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी। चार दिन तक पुलिस छात्र की तलाश में खाक छानती रही। चार दिन पहले हुए अपहरणकांड का लाइव वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। एक युवती व दिव्यांग ने सफेद रंग की स्कोडा कार से छात्र कुनाल का अपहरण किया। उसकी हत्या करने के बाद शव को बुलंदशहर में फेंक दिया। रविवार सुबह छात्र का शव बुलंदशहर में बलिपुरा नहर से बरामद किया गया है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र की पुलिस व्यवस्था संभाल रहे अपर पुलिस आयुक्त शिवहरी मीणा ने दावा किया है कि कुणाल के हत्यारों के मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस के हाथ बहुत ही महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। ग्रेटर नोएडा की पुलिस इस कांड का जल्दी ही खुलासा कर देगी। इस प्रकरण में प्रेम-प्रसंग का ऐंगल भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा की एक युवती का इस मामले में हाथ सामने आ रहा है।

8वीं का छात्र था मृतक कुणाल

मूल रूप से रबूपुरा के गांव म्याना के रहने वाले कृष्ण शर्मा शिवा होटल के नाम से रेस्तरां चलाते है। कृष्ण किसान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष भी है। बुधवार यानी एक मई को उनके रेस्तरां के सामने से बेटे कुनाल का अपहरण कर लिया गया। कुनाल आठवीं कक्षा का छात्र था। अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रविवार को उसका शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने बुलंदशहर के चोला मार्ग पर दो घंटे तक जाम लगा दिया।

बुधवार को किया था अपहरण

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र के ऐच्छर इलाके के व्यापारी कृष्ण शर्मा बुधवार की दोपहर में वह किसी काम से मार्केट गए थे। उस समय उसका 15 वर्षीय बेटा ढाबे पर बैठा हुआ था। दोपहर बाद स्कोडा कार में सवार कुछ लोग ढाबे पर आए। उन्होंने उसके बेटे को पास में बुलाया। आरोप है कि कार के पास जाते ही कार सवार आरोपियों ने उनके बेटे को धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया। इस काम में आरोपियों के साथ मौजूद एक युवती ने भी उनकी मदद कर रही थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस उस आधार पर मामले की जांच कर रही थी। हालांकि पुलिस जांच में दावा किया जा रहा था कि किशोर अपनी मर्जी से गया है, जल्दी उसको बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस व्यारापी के बेटे को सकुशल बरामद करने में नाकामयाब रही। रविवार को बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली इलाके की बलिपुरा नहर में अपहृत बच्चे का शव बरामद हुआ था। Greater Noida News

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post