Sunday, 19 May 2024

सपा ने किया पीडीए जन सम्मलेन का आयोजन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में समाजवादी पार्टी ने रविवार को दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव में…

सपा ने किया पीडीए जन सम्मलेन का आयोजन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में समाजवादी पार्टी ने रविवार को दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव में पीडीए जन सम्मलेन का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के कोने-कोने से भारी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों ने भाग लिया।

Greater Noida News

‘देश एवं प्रदेश बदहाल स्थिति में पहुंच गया है’

सपा के इस जन सम्मलेन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीति और तानाशाही के चलते आज देश एवं प्रदेश बदहाल स्थिति में पहुंच गया है। दिनों-दिन बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है। ध्वस्त कानून व्यवस्था, बढ़ता भ्रष्टाचार भाजपा सरकार की असफलता है। उन्होंने कहा कि अपनी  नाकामियों  को छुपाने के लिए भाजपा धर्म का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से त्रस्त जनता अब देश में बदलाव चाहती है। संविधान बचाने और लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा को हटाना और इंडिया गठबंधन को जितना आवश्यक है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बीजेपी पर साधा निशाना

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब, किसान, मजदूर, पिछड़ों, दलित और अल्पसंख्यकों का शोषण हो रहा है और उनके अधिकारों को छीना जा रहा है। आज देश का अन्नदाता सड़क पर उतर कर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहा है। भाजपा सरकार द्वारा वंचितों और शोषितों के हक की आवाज उठाने वालों की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है, और उनके साथ अपराधी जैसा बर्ताव किया जा रहा है। भाजपा अपनी राजनैतिक लाभ के लिए संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी और इंडिया गठबंधन से भाजपा बुरी तरह से घबराई हुई है और आगामी लोकसभा में उसे अपनी हार नजर आ रही है।

ये पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व विधान परिषद सदस्य महेश आर्य, पूर्व जिलाध्यक्ष इंदर प्रधान, पूर्व चेयरमैन गजराज नागर, समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव वचन भाटी, मेहंदी हसन, विजेंद्र चौहान, सुदेश भाटी, जुगती सिंह, राहुल आर्यन, संजय भाटी, हुकम सिंह भारती, हरेंद्र लाला, महेश जाटव, बादशाह प्रधान, रिजवान हैदर आत्म प्रकाश जाटव, शोएब खान, मुरारी लाल गौतम आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने बनाया मेघा प्लान, सीएम योगी समेत सभी नेता गांवों में करेंगे प्रवास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post