Friday, 5 July 2024

प्यावली के पास नहर से बरामद हुआ युवक का शव

Greater Noida News । दोस्तों के साथ नहर में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबे युवक के शव को…

प्यावली के पास नहर से बरामद हुआ युवक का शव

Greater Noida News । दोस्तों के साथ नहर में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबे युवक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम बरामद कर लिया गया। थाना जारचा पुलिस और एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में कल सुबह से ही सर्च अभियान चला रही थी। कर रही।

थाना प्रभारी अमित खारी ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि प्यावली गांव के पास नहर में एक युवक नहाते समय गहरे पानी में डूब गया है। सूचना के आधार पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से युवक की नहर में तलाश की। इस दौरान एनडीआरएफ टीम को भी मौके पर बुलवाया गया। एनडीआरएफ टीम के गोताखोरों ने नहर में सर्च अभियान चलाया लेकिन मंगलवार को सफलता नहीं मिली।

बुधवार सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम ने मोटर बोट के साथ नहर में एक बार फिर सर्च अभियान चलाया। सुबह से शुरू हुआ यह अभियान देर शाम तक चला। शाम को प्यावली गांव से कुछ दूरी पर ही नहर से युवक का शव बरामद हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मूल रूप से मैनपुरी निवासी गौरव पुत्र नाथूलाल थाना बिसरख क्षेत्र की रिद्धि कंपनी में नौकरी करता था। मंगलवार की शाम को वह अपने साथी कर्मचारियों के साथ नहाने के लिए प्यावली गांव के पास नहर पर पहुंचा। इस दौरान ग्रामीणों ने नहाने पहुंचे युवकों को तेज बहाव का हवाला देकर बड़ी नहर में उतरने से मना किया।

गौरव के दोस्त छोटी नहर में नहाने लगे इस दौरान गौरव ने अपने साथियों को बताया कि वह तैरना जानता है और वह बड़ी नहर में नहाने के लिए जा रहा है। गौरव ने जैसे ही बड़ी नहर में छलांग लगाई तो वह गहरे पानी में डूबने लगा। उसके साथी दोस्तों ने उसे बचाने के लिए शोर मचाया लेकिन तब तक वह गहरे पानी में समा गया। शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

बड़ी खबर : फिल्म सिटी निमार्ण के लिए हुआ करार, बोनी कपूर और डॉ अरुणवीर सिंह ने साइन किया एमओयू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post