Sunday, 16 June 2024

सेल्समैन की हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में किया लंगड़ा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के न्यू हैबतपुर में शराब न देने के विवाद में…

सेल्समैन की हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में किया लंगड़ा

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के न्यू हैबतपुर में शराब न देने के विवाद में वाइन शॉप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या करने की वारदात का खुलासा करते हुए थाना बिसरख पुलिस ने आज मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। इसके पास से तमंचा कारतूस व बाइक बरामद हुई है। पकड़ा गया बदमाश व उसके साथी फाइनेंस की गाडय़िों की रिकवरी का काम करते हैं।

Greater Noida News

आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

सेंट्रल जोन के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना प्रभारी अरविंद कुमार पुलिस टीम के साथ चार मूर्ति के पास संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम ने बाइक पर आ रहे एक युवक को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार मोटरसाइकिल मोड कर भागने लगा। पुलिस द्वारा पीछा करने पर उसने बाइक से उतरकर पुलिसकर्मियों पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए।

सेल्समैन को मारी थी गोली

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अतुल पुत्र विनोद निवासी ग्राम मुंडी बकापुर थाना औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर बताया। अतुल ने बताया कि वह  उसका साथी प्रीत आदि फाइनेंस की गाडय़िों की रिकवरी का काम करते हैं। 31 मार्च की रात्रि को वह फाइनेंस की गाडय़िों की रिकवरी के लिए घूम रहे थे। देर रात वह न्यू हैबतपुर में शराब के ठेके पर पहुंचे तो वह बंद मिला। उन्होंने ठेके के पास बने कमरे में सोए सेल्समैन हरिओम नागर से शराब मांगी तो उसने शराब देने से इनकार कर दिया। इस बात से गुस्सा होकर उन्होंने हरिओम नागर को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से हरिओम नागर की मौत हो गई। एडीसीपीने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। अतुल के साथी प्रीत व अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

स्टेटिक सर्विलांस टीम ने गाड़ी से 12 लाख रूपये कैश पकडा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post