Wednesday, 24 July 2024

चोर चुपके-चुपके बोरे में भर रहे थे गेहूं, पुलिस ने बोला धप्पा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चोरी के मामले सामने आते ही जा रहे हैं। लगातार…

चोर चुपके-चुपके बोरे में भर रहे थे गेहूं, पुलिस ने बोला धप्पा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चोरी के मामले सामने आते ही जा रहे हैं। लगातार हो रहे चोरी-डकैती के मामले पर दूर-दूर तक विराम लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कभी चोर किसी की बाइक चुरा ले जाते हैं तो कभी किसी की नकदी साफ कर रफू चक्कर हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर से शातिर चोर ग्रेटर नोएडा में नए हत्थकंडे अपनाकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे चोरों की नानी याद आ गई। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा से चोरी का एक ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोर पुलिस की नजरों से बच-बचाकर बड़े ही शातिर तरीके से गेहूं चुरा रहे थे, लेकिन चोरों का शातिर दिमाग काम नहीं आया और ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस ने तीन शातिर चोरों को धर दबोचा। पुलिस ने चोरों के पास से एक ट्रक से चोरी किए गए गेहूं से भरे 10 कट्टे, 17000 रूपये व वारदात में प्रयुक्त एक टाटा आयसर कैंटर बरामद किया है।

आरोपियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि, जनपद पलवल निवासी विनोद कुमार ने 21 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोरों ने उसके ट्रक से गेहूं के 60 कट्टे चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में शामिल आमिल पुत्र फरोश, गयूर अली पुत्र मोहम्मद जमील व इकरार पुत्र इसरार निवासी जनपद हापुड़ को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी में प्रयुक्त टाटा आयसर कैंटर, गेहूं से भरे 10 कट्टे व गेहूं को बेचकर प्राप्त किए गए 17000 रूपये बरामद किए गए हैं। वहीं आरोपियों ने अपने गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि, उन्होंने गेहूं के 50 कट्टे बेच दिए थे। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

चोरों ने घायल युवक को भी नहीं बख्शा, ये कांड कर हुए फुर्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post