Saturday, 18 May 2024

ग्रेटर नोएडा में आज बदला गया ट्रैफिक, जान ले कौन से रास्ते है बंद

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से शाहबेरी मार्ग पर सड़क…

ग्रेटर नोएडा में आज बदला गया ट्रैफिक, जान ले कौन से रास्ते है बंद

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से शाहबेरी मार्ग पर सड़क चौड़ीकरण और आरसीसी ड्रेन का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा में निर्माण कार्य शुरू होने के कारण रोड की मरम्मत होने तक मार्ग पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में निर्माण कार्य होने के कारण शाहबेरी गांव से क्रासिंग रिपब्लिक गाजियाबाद की ओर जाने वाले और एनएच-24 तथा एबीईएस कॉलेज गाजियाबाद से शाहबेरी होकर इटेहडा व किसान चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर डायवर्जन रहेगा।

लोगों को रहती है परेशानी

आपको बता दें कि ग्रेटर ननोएडा के शाहबेरी में फर्नीचर दुकानदारों ने डिवाइडर को हटाकर मनमुताबिक कट बना रखे है। अभी कट छोटा होने के कारण यहां गाड़ियों को मुड़ने में समय लगता है। सड़क चौड़ी करने के साथ नालियों को दुरूस्त कर एक बड़ा कट बनाया जाने की जरूरत थी। इसके अलावा बड़ी संख्या में सोसाइटी में रहने वाले लोग खरीदारी के लिए पहुंचते हैं, जो बीच सड़क वाहन खड़े कर देते हैं। इस मार्ग पर पीछे से आ रही गाड़ी जिसे क्रॉसिंग रिपब्लिक की ओर जाना होता है वह जाम में फंस जाती है। यहां पार्किंग के लिए जगह नहीं है। सड़क, नाली और डिवाइडर मरम्मत के बाद जाम की संभावना कम हो सकती है। इसलिए सड़क की मरम्मत का कार्य किया जाना है।

डीसापी ट्रैफिक ने दी जानकारी

डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव का कहना है कि यातायात डायवर्जन के दौरान इमरजेंसी वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा। कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यातायात में असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है।

ऐसा रहेगा यातायात

  • एनएच-24/एबीईएस0 कालेज/क्रासिंग रिपब्लिक गाजियाबाद से शाहबेरी होकर इटेहडा गोलचक्कर/किसान चौक की ओर जाने वाला यातायात तिगरी गोलचक्कर से गौर सिटी-2 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  • सूरजपुर, बिसरख, तिलपता, एक-मूर्ति गोलचक्कर से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात चार मूर्ति/किसान चौक से यूटर्न कर तिगरी गोलचक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  • फेज-2/सोरखा/पर्थला से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात पर्थला गोलचक्कर से गढ़ी गोलचक्कर, छिजारसी होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  • सेक्टर-52/71 से शाहबेरी होकर गाजियाबाद/एनएच-24 की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-61, सेक्टर-60 अंडरपास, सेक्टर-62 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

दिल्ली मेट्रो में कपल में चले थप्पड़, लड़की बोली मम्मी को बताऊंगी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post