Sunday, 12 May 2024

दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी की क्‍या चीजें इनसे हुई बरामद

आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहे दो शातिर बदमाशों को थाना बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दो बदमाश गिरफ्तार, चोरी की क्‍या चीजें इनसे हुई बरामद

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहे दो शातिर बदमाशों को थाना बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की बाइक तथा तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं।

आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे दो पकड़े

थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस टीम गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश चोरी की बाइक पर सवार होकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने हैबतपुर टी पॉइंट पर बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान महागुन मायवुड सोसायटी की तरफ से स्प्लेंडर बाइक पर आ रहे दो युवकों को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया। पुलिस कर्मियों को देखकर बाइक सवार युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन दोनों को पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम मोहसिन पुत्र अनिशुद्दीन निवासी जावली व देव वत्स पुत्र रविंद्र शर्मा निवासी सरस्वती कुंज गौर सिटी-2 बताया।

Greater Noida News in hindi

बाइक ईटेडा गांव से कुछ माह पूर्व चोरी की थी

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने उक्त बाइक ईटेडा गांव से कुछ माह पूर्व चोरी की थी। आरोपी चोरी की बाइक पर सवार होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस उनके आपराधिक इतिहास की पड़ताल कर रही है। जल्‍द ही इन बदमाशों के द्वारा की गई अन्‍य वारदातों से पर्दा उठेगा।

दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post