Friday, 3 May 2024

ग्रेटर नोएडा से दो किशोरियों का हुआ अपहरण

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर के अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो…

ग्रेटर नोएडा से दो किशोरियों का हुआ अपहरण

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर के अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। दोनों किशोरियों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस लापता हुई किशोरियों की तलश में जुट गई है।

Greater Noida News

स्कूल लौटकर गई थी बाहर

ग्रेटर नोएडा शहर के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा में किराए पर रहने वाले मनोज (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 18 अप्रैल को स्कूल से घर वापस आई थी। घर पर स्कूल बैग रखने के कुछ देर बाद वह बाहर चली गई। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। उन्होंने अपनी बेटी की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। जब बेटी का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

परिजन सोकर उठे तो नहीं थी बेटी

वहीं ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने में दौलतराम कॉलोनी निवासी दिनेश (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 15 अप्रैल की सुबह घर जब वह सोकर उठे तो उनकी 14 वर्षीय बेटी घर से गायब थी। उनकी बेटी बिना बताए घर से चली गई। उन्होंने अपनी बेटी की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। दिनेश ने पुलिस को कुछ नंबर भी दिए हैं जिन पर उसकी बेटी अक्सर बात करती थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी जानकारी

ग्रेटर नोएडा में अलग स्थानों से लापता हुई दोनों किशोरियों को कर पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकाय़त पर दोनों किशोरियों के लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होने कहा कि जल्द ही दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस दोनों किशोरियों की लताश में जुट गई है।

चेन लूटने वाले गिरोह को पकड़ा, घटना के बाद कार से होते थे फरार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post