Sunday, 19 May 2024

अनजान शख्स और बीकॉम की छात्रा से दोस्ती का दबाव, मना करने पर भेजा ऐसा मैसेज कि …

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में रहने वाली बीकॉम की एक छात्रा इन दिनों एक अनजान मोबाइल…

अनजान शख्स और बीकॉम की छात्रा से दोस्ती का दबाव, मना करने पर भेजा ऐसा मैसेज कि …

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में रहने वाली बीकॉम की एक छात्रा इन दिनों एक अनजान मोबाइल नंबर से अनजान युवक द्वारा भेजे जाने वाले गंदे मैसेज से बेहद ही परेशान है। ग्रेटर नोएडडा की इस छात्रा की गलती सिर्फ इतनी है कि उसने अनजान युवक से दोस्ती करने से साफ इनकार कर दिया। युवती की धमकी से युवती पूरी तरह से सहमी हुई है। उसने आरोपी के खिलाफ थाना जेवर में मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के थोरा गांव निवासी तृप्ति (काल्पनिक नाम) ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। 25 दिसंबर 2023 की शाम एक अनजान नंबर से उसके व्हाट्सएप पर दोस्ती करने के लिए मैसेज आया। उसने दोस्ती करने से साफ इनकार कर दिया। तृप्ति का कहना है कि उसके द्वारा मना करने पर उक्त युवक व्हाट्सएप पर गाली गलौज व अपशब्द वाले गंदे मैसेज भेजना लगा। अनजान युवक ने छात्रा से कहा कि उसने 2 वर्ष पहले भी उसे दोस्ती के लिए ऑफर किया था लेकिन उसने उस समय भी उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था, इसलिए वह अब उसे छोड़ेगा नहीं।

युवक ने खुद बताया सत्ताधारी दल से जुड़े परिवार का मेंबर

सिरफिरे युवक ने कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसके चेहरे पर तेजाब डाल देगा। जिससे वह भविष्य में किसी से भी दोस्ती करने के काबिल नहीं रहेगी। तृप्ति ने बताया कि उसने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता व भाई को दी। परिजनों ने जब उक्त नंबर पर संपर्क किया तो उक्त युवक ने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार करते हुए गंदी गंदी गालियां दी। उसने उसे घर से उठाने तथा बलात्कार कर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक युवक ने फोन पर खुलेआम धमकी दी है कि वह सत्ताधारी परिवार से जुड़ा हुआ है और जिस पर उसका दिल आ जाता है उसे वह हासिल करके ही रहता है।

सिरफिरे युवक की धमकी से वह तथा उसका पूरा परिवार खासा परेशान है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर के आधार पर सिरफिरे युवक की तलाश की जा रही है।

नोएडा के स्कूलों में शीतकालीन अवकाश घोषित, DM ने दिए आदेश, कब तक हैं छुट्टियां

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post