Sunday, 19 May 2024

लुटेरा ऑटो चालक, लूटपाट का विरोध करने पर सवारी को चाकू घोंपा

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार मूर्ति चौराहे के पास ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर…

लुटेरा ऑटो चालक, लूटपाट का विरोध करने पर सवारी को चाकू घोंपा

Greater Noida (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार मूर्ति चौराहे के पास ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर सवारी के साथ लूटपाट का प्रयास किया। विरोध करने पर ऑटो सवार बदमाशों ने सवारी को चाकू मार कर घायल कर दिया। सवारी को लहूलुहान करने के बाद ऑटो चालक अपने साथी सहित मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख में अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

मूल रूप से बलिया निवासी गिरीश कुमार पांडेय ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात उसने अपने दोस्त अनूप कुमार उपाध्याय के साथ सेक्टर 18 नोएडा से पाम ओलंपियाड सोसाइटी आने के लिए एक ऑटो बुक किया था। इस ऑटो में चालक के साथ इसका एक अन्य साथी भी था।

गिरीश कुमार पांडे ने बताया कि उसने अपने मित्र अनूप को रेडीकान वेदांतम सोसायटी के पास छोड़ दिया। जिसके बाद ऑटो चालक ऑटो को लेकर चार मूर्ति की तरफ चल दिया। डीमार्ट के पास सुनसान जगह पर ऑटो चालक व उसके साथी ने मोबाइल फोन लूटने का प्रयास किया है। उसने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की और चाकू से उसे पर कई बार कर दिए। इसके बाद दोनों बदमाश उसे ऑटो से फेंक कर मौके से फरार हो गए। किसी तरह उसने पुलिस को सूचना दी और उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल पहुंचा।

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑटो नंबर के आधार पर ऑटो चालक व उसके साथी की तलाश की जा रही है। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post