Sunday, 19 May 2024

दलितों का शोषण कर रहे एसडीएम दादरी ! भीम आमी ने की प्रदर्शन की तैयारी

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की ओर से तहसील…

दलितों का शोषण कर रहे एसडीएम दादरी ! भीम आमी ने की प्रदर्शन की तैयारी

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की ओर से तहसील दादरी में होने वाले धरना प्रदर्शन की तैयारी को लेकर ग्रेटर नोएडा की दादरी तहसील के ग्राम धूम मानिकपुर में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने आरोप लगाया कि दादरी में तैनात एसडीएम अलोक गुप्ता दलित समाज का शोषण करने पर लगे हुए है।

Greater Noida News

असपा के जिलाध्यक्ष ने एसडीएम पर आरोप लगाया वह दलितों की जमीनों पर दबंगों का कब्जा करा रहे हैं। ग्राम सभा की जमीन पर पैसे लेकर दबंगों का कब्जा करा रहे हैँ। आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र बनवाने वाले दलित बच्चों को भी परेशान किया जाता है। बिना रिश्वत लिए जाति प्रमाण पत्र रिपोर्ट पर सिग्नेचर नहीं किये जाते हैँ। एसडीएम अलोक गुप्ता के तानाशाह रवैये के खिलाफ भीम आर्मी ने कमर कस ली है। उनके तानाशाही को भीम आर्मी बर्दाश्त नहीं करेंगी। नोएडा के सभी गांव में जाकर प्रदर्शन की तैयारी कर ली गई है।

भीम आर्मी के कोषाध्यक्ष राजेश ने कहा कि भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष का अपमान एसडीएम द्वारा किया गया है। उनके द्वारा किया गए अपमान को लेकर मेरठ मंडल के समस्त पदाधिकारी भी धरना प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। एसडीएम का दलित बुजुर्गों के साथ भी रवैया ठीक नहीं है। आजाद समाज पार्टी के नेता गोपाल गौतम ने कहा जब तक स्ष्ठरू गलती नहीं मान लेते तब तक आंदोलन चलता रहेगा। एक तरफ तो भाजपा सरकार सरकारी जमीनों को कब्जा मुक्त कराने का दावा करती है, वहीं दूसरी और एसडीएम द्वारा सरकारी ग्राम सभा की जमीनों पर पैसे लेकर अवैध कब्जा कराये जा रहे हैं।

भीम आर्मी मांग करती है की कि एसडीएम अलोक गुप्ता की जांच भी सरकार द्वारा कराई जाए। तब तक जांच चले तब तक एसडीएम को पद मुक्त कर दिया जाए। भीम आर्मी किसी भी दलित का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी जो भी दलितों के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करेगा उसको मुंहतोड़ जवाब देगी।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post