Monday, 6 May 2024

“लप्पू” से सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली हैं सीमा हैदर, खुद ही दी खुशखबरी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले जिस सचिन मीणा को “लप्पू सा सचिन” कहा जाता था…

“लप्पू” से सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली हैं सीमा हैदर, खुद ही दी खुशखबरी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले जिस सचिन मीणा को “लप्पू सा सचिन” कहा जाता था उसी के बच्चे की माँ बनने वाली हैं सीमा हैदर। यह बात सीमा हैदर ने एक निजी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताई है। सीमा हैदर के ससुर (सचिन के पिता) ने भी इस खुशखबरी की पुष्टि कर दी है। दोनों का कहना है कि सीमा हैदर प्रेगनेट हैं। वह जल्द ही सचिन मीणा के बच्चे की माँ बनेगी।

Greater Noida News

खुद बताई सच्चाई

आपको बता दें कि वर्ष-2023 में सीमा हैदर व सचिन मीणा की “लव स्टोरी” ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रखा। इसी दौरान “लप्पू सा सचिन” वाली टिप्पणी भी खूब चर्चा का विषय बनी। अब 2024 शुरू होते ही सचिन व सीमा हैदर के घर से खुशखबरी आई है। सीमा हैदर ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खुद ही यह खुशखबरी दी है। उसने बताया कि वह प्रेगनेट है तथा सचिन के बच्चे की माँ बनने वाली है।

इस दौरान सचिन के पिता यानि कि सीमा हैदर के ससुर ने भी कंफर्म किया है कि उनकी बहु पेट से है। वह जल्दी ही सचिन के बच्चे की माँ बनेगी। सचिन के पिता ने यह भी कहा कि वह गर्भवती महिला का हाथ देखकर बता देते हैं कि उस महिला को लड़का पैदा होगाा अथवा लड़की। सचिन के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बहु सीमा का हाथ देख लिया है। उसे लड़का ही पैदा होगा।

चार बच्चे हैं सीमा के

आपको बता दें कि पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर के पहले से चार बच्चे हैं। सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर अपने चारों बच्चों व सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान ले जाने के सारे हथकंडे अपना रहा है। सीमा हैदर पहले ही कह चुकी है कि उसे मरना तो मंजूर है किन्तु वह अब वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी।

सीमा हैदर ने बताया था कि फोन पर पबजी गेम खेलते समय उसे सचिन मीणा से प्यार हो गया था। उसी प्यार के बल-बूते पर वह अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से भारत भाग आई थी। इन दिनों सीमा हैदर उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा शहर के पास रबूपुरा कस्बे में सचिन मीणा के घर में उसके परिवार के साथ रह रही है। सीमा हैदर ने सचिन मीणा के साथ विवाह करने के लिए हिन्दू धर्म अपनाया है और हिन्दू रीति-रिवाज से सीमा हैदर व सचिन का विवाह भी हुआ है।

सरकार ने अयोध्या के लिए खोला खजाना, खर्च होंगे 85 हजार करोड़ रूपये

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post