Monday, 6 May 2024

मामा ने रौंद डाली भांजी की अस्मत, पीड़िता ने की थाने में खुदकुशी की कोशिश

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक कलियुगी मामा की काली करतूत सामने आई है। ग्रेटर नोएडा…

मामा ने रौंद डाली भांजी की अस्मत, पीड़िता ने की थाने में खुदकुशी की कोशिश

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक कलियुगी मामा की काली करतूत सामने आई है। ग्रेटर नोएडा में एक रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति ने भांजी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर पीड़िता थाने पहुंचे। लेकिन जब पीड़िता की नहीं सुनी गई तो उसने थाने में जहरीले पदार्थ का सेवन कर जान देने की कोशिश की।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा से सटे दनकौर कोतवाली क्षेत्र का है। बागपत के एक गांव की रहने वाली युवती दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन माह पहले आई थी। आरोप है कि यहां रिश्ते के मामा ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। आरोपी के दुष्कर्म से युवती तीन माह की गर्भवती हो गई।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता दनकौर कोतवाली में पहुंची। आरोप है कि युवती तीन घंटे तक कोतवाली में रही। आरोपी को भी यहां बुलाया गया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता शौचालय में गई और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे पीड़िता की हालत बिगड़ गई। परिजन युवती को बाइक पर बैठाकर अस्पताल ले गए। मामले में रविवार रात तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया था।

ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि थाने आने के दौरान युवती की तबीयत बिगड़ गई थी। रिश्तेदारी का मामला होने के कारण दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया और कोई शिकायत नहीं दी। शिकायत मिलने पर मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आज से बदल गए हैं मोबाइल यूज करने के नियम, यहां जाने पूरी डिटेल्स 

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post