Tuesday, 21 May 2024

हैवान प्रेमी : प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में डालता ​है मिर्च पाउडर

Greater Noida West : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक सनसनीखेज और हैरान कर देने वाली खबर सामने…

हैवान प्रेमी : प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में डालता ​है मिर्च पाउडर

Greater Noida West : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक सनसनीखेज और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक सनकी प्रेमी लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रही प्रेमिका के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता है और प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालता है। प्रेमिका जब इसका विरोध करता है तो उसके साथ जबरदस्त तरीके से मारपीट की जाती है। पीड़ित प्रेमिका ने ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Greater Noida West News

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने में थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली एक युवती ने बताया कि वह पिछले कई महीनों से अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। आरोप लगाया कि उसका प्रेमी उसके साथ बर्बतापूर्वक व्यवहार करता है। बताया जाता है कि इस बारे में पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

बिसरख कोतवाली में दी शिकायत में युवती ने कहा कि उसका प्रेमी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध तो बनाता ही है, साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भी डालता है। पीड़िता ने बताया है कि वह एक युवक के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थी। पहले साल तक सब ठीक रहा, लेकिन बीते एक साल से उसका प्रेमी डबल डेटिंग करने लगा। यानी प्रेमी का किसी और से भी संबंध है।

जब प्रेमिका ने कहा कि वह उससे अलग होना चाहती है तो आरोपी प्रेमी ने उसका विरोध किया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जब उसने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने पीड़िता को और पीटा। पीड़िता का कहना है कि वह प्रेमी के परिवार से शिकायत भी करने गई थी लेकिन उन्होंने कहा, अगर प्यार करती हो और उसने मार भी दिया तो क्या हो गया। प्रेमी के भाई ने धमकाया कि उनके पिता पुलिस वाले हैं उनका कुछ नहीं होगा।

पीड़िता का कहना है कि वह प्रेमी के दूसरी प्रेमिका के घर भी गई उसे समझाया। इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर गया और उसकी पिटाई की। उसके साथ जबरन संबंध बनाए और उसके प्राइवेट पार्ट में भी मिर्च डाल दी। यही नहीं उसकी पिटाई भी की। बिसरख थाना पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रविवार को नहीं आएगी बिजली, जानें क्यों ?

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post