Sunday, 19 May 2024

जर्मन शेफर्ड ने घरेलू सहायिका को बनाया अपना शिकार, मालिक पर FIR

Greater Noida West : उत्तर प्रदेश की हाईटेक सिटी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नागरिक न केवल आवारा कुत्तों बल्कि…

जर्मन शेफर्ड ने घरेलू सहायिका को बनाया अपना शिकार, मालिक पर FIR

Greater Noida West : उत्तर प्रदेश की हाईटेक सिटी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के नागरिक न केवल आवारा कुत्तों बल्कि पालतु कुत्तों से भी बेहद परेशान हैं। पालतु कुत्तों के मालिक अपने कुत्तों को काबू में नहीं रख पा रहे हैं, जिस कारण पालतु कुत्ते लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से आया है। जहां पर एक पालतु जर्मन शेफर्ड ने घरेलू सहायिका को अपना शिकार बनाते हुए बुरी तरह से जख्मी कर दिया है।

Greater Noida West News

मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 स्थित गैलेक्सी रॉयल सोसायटी का है। यहां पर एक पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने एक घरेलू सहायिका बबीता पर उस समय हमला बोल दिया जब वह सोसायटी के 18वें फ्लोर पर काम करने जा रही थी। कुत्ते ने घरेलू सहायिका बबीता के हाथ को अपने जबड़े में फंसा लिया और बुरी तरह से काट डाला। कुत्ते के हमले से बबीता बुरी तरह से घायल हो गई है। महिला के हाथ से मांस निकल आया है। घायल महिला को इलाज के लिए गौर सिटी के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोप है कि जब घरेलू सहायिका और उसके परिवार ने इस बात की शिकायत करने पर कुत्ते मालिक ने पीड़ित परिवार के साथ अभद्रता की गई। महिला के पति नवीन कुमार ने बिसरख थाने में आरोपी कुत्ता मालिक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। FIR में नवीन कुमार ने कहा कि उसकी पत्नी बबीता गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में घरेलू कार्य करती है।

मंगलवार की शाम लगभग 5 बजे सोसायटी के बी टावर में 18 फ्लोर पर काम करने जा रही थी। इस समय फ्लैट संख्या 1812 का मालिक हजारी लाल के कुत्ते ने बबीता को बर्बरतापूर्वक काट लिया जिससे बबीता के शरीर पर गंभीर चोटे आई हैं। मेंटेनेंस टीम द्वारा बचाए जाने पर कुत्ते के मालिक ने सभी के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

नोएडा एयरपोर्ट के पास घर बसाने का एक और मौका, बसाए जाएंगे 4 नए सेक्टर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post