Tuesday, 23 July 2024

‘मैं तेरे दर पे आया हूं, शादी करके जाउंगा या मर के जाउंगा’

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक तरफा प्यार में पागल एक युवक, अपनी कथित प्रेमिका के…

‘मैं तेरे दर पे आया हूं, शादी करके जाउंगा या मर के जाउंगा’

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक तरफा प्यार में पागल एक युवक, अपनी कथित प्रेमिका के घर जा धमका और युवती से शादी की जिद कर बैठा। इस सिरफिरे आशिक ने युवती के घर के बैठकर युवक ने धमकी दी कि यदि लड़की ने उससे शादी नहीं की तो वह लड़की के बाहर अपनी जान दे देगा। परेशान हाल युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र का है। गुरुवार को थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने रबूपुरा थानी और अपनी आपबीती सुनाई। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक अलीगढ़ के चंडौस का रहने वाला है। डेढ़ साल पहले उसकी एक विवाह समारोह में युवक से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। युवक कुछ दिन से युवती से शादी की जिद पर अड़ गया, लेकिन युवती अभी शादी से इनकार कर रही है। इसके चलते युवक गुरुवार को अलीगढ़ से युवती के गांव पहुंचा और धमकी देने लगा कि उससे शादी नहीं की तो युवती घर पर ही जान दे देगा।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक को भी थाने बुला लिया। थाने में भी युवक, युवती से शादी की जिद पर अड़ा रहा। पुलिस ने काफी देर तक दोनों से वार्ता की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका। पुलिस ने फिर से थाने आने की बात कहकर दोनों को वापस भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बसंत पंचमी और वेलेंटाइन डे का अनोखा संयोग, प्रेमी जोड़े कर सकते हैं इस दिन शादी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post