Sunday, 19 May 2024

यहां 500 रूपये में मिलती हैं बाजारू औरतें, पोस्टर ने गांव में फैलाई सनसनी

यहां 500 रूपये में मिलती हैं बाजारू औरतें, पोस्टर ने गांव में फैलाई सनसनी

यहां 500 रूपये में मिलती हैं बाजारू औरतें, पोस्टर ने गांव में फैलाई सनसनी

Greater Noida News ; ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा के एक गांव में अश्लील पोस्टर व पर्चे ने सनसनी फैला दी है। अश्लील पोस्टर पर एक घर की महिलाओं को बदनाम करने के लिए लिखा गया है कि “यहां बाजारू औरतें मिलती हैं।”

गांव में लगा है “यहां बाजारू औरतें मिलती हैं।” शर्मनाक पोस्टर

ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में हुई इस शर्मनाक घटना ने एक परिवार को बदनाम कर दिया है। थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि थाने में फलैंदा गांव के निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते 28 दिसंबर 2023 को रात में 1.00 बजे राहुल कुमार पुत्र सुभाष चंद निवासी एम-314 गली नंबर-4, 24 फुटा रोड आदर्शनगर, मलेरना रोड बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) एवं दो अज्ञात लोग आये और पीडि़त था उसके स्वर्गवासी भतीजे के नाम से लिखे हुए अश्लील पोस्टर व पेपर घर के सामने व गांव की गलियों में फेंक दिए। इन पोस्टर पर लिखा हुआ था कि “यहां 500 रूपये में ओयो रूम के साथ बाजारू औरतें मिलती हैं, एक बार सेवा का मौका जरूर दें।”]

Greater Noida News

पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में पीडि़त ने बताया कि राहुल कुमार रिश्ते में उसका दामाद लगता है और उसे बदनाम करने के लिए गांव में अश्लील पोस्टर लगाये हैं। ग्रेटर नोएडा में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ भा0द0स0 1860 की धारा-294 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

UP News : मायावती को याद कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के गन्ना किसान, CM योगी से भी वही उम्मीद

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post