Saturday, 21 September 2024

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों से भीषण सड़क हादसे की खबरें सामने आई…

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों से भीषण सड़क हादसे की खबरें सामने आई है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग जगहों पर बेलगाम वाहनों की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गए।

टैंकर की चपेट में आया शख्स

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव के पास बाइक पर आ रहे दिनेश पुत्र विजेंद्र सिंह को दूध के टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं गंभीर हालत में दिनेश को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी थाना क्षेत्र के दादरी बाईपास पर स्कूटी पर जा रहे धूम मानिकपुर गांव निवासी जगदीश को तेज गति में आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद जगदीश बुरी तरह घायल हो गए पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज Greater Noida News

इसके अलावा थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में भी सड़क हादसे की चपेट में एक शख्स आ गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शामली निवासी सुनील कुमार शर्मा पुत्र शिवदत्त शर्मा एक सड़क हादसे का शिकार हो गया जिसकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की शिकायत पर लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोरी की बिजली से जगमगा रहे थे कई विला, लगा इतना बड़ा जुर्माना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1