Sunday, 19 May 2024

आरएसएस के नेता को पाकिस्तान के नम्बर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडक़ंप

आरआरएस के नेता को पाकिस्तान के नम्बर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडक़ंप

आरएसएस के नेता को पाकिस्तान के नम्बर से मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडक़ंप

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले राष्ट्रीय स्वयं संघ (RSS) के एक नेता को पाकिस्तानी मोबाइल नंबर से धमकी मिली है। इस धमकी के बाद से RSS के कार्यकर्ताओं में हडक़ंप मचा हुआ है। RSS के नेता ने ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बिसरख थाने में इस आशय की शिकायत दर्ज करा दी है। ग्रेटर नोएडा की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

व्हाटसएप कॉल पर मिली धमकी

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर में रहने वाले RSS के नेता नीरज प्रताप सिंह को पाकिस्तान के एक नम्बर से व्हाटसएप कॉल के जरिए धमकी मिली है। ग्रेटर नोएडा शहर के किनारे पर बसे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली लेजर वैली में रहने वाले नीरज प्रताप सिंह ग्रेटर नोएडा में RSS के नगर व्यवस्थ प्रमुख हैं। उनको धमकी मिलने की खबर नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई ह।

थाने में दर्ज कराई शिकायत Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले RSS के नगर व्यवस्था प्रमुख नीरज प्रताप सिंह ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा है कि मैं नीरज प्रताप सिंह पुत्र स्व. सोबरन सिंह निवासी ए-262, आम्रपाली लेर वैली, टेक जोन-4, सेक्टर-1, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, गौतमबुद्धनगर में पिछले 2 साल से रह रहा हूं एवं सामाजिक कार्यकर्ता हूं। मैं राष्ट्रीय स्वयं सेवक का कार्यकर्ता हूं एवं सामाजिक सौहार्द बनाये रखने के लिए कार्य करता रहता हूं। उन्होंने आगे लिखा है कि दिनांक 2.22024 को सुबह 11.59 पर फोन नम्बर 923274173073 से मेरे मोबाइल फोन पर किसी अनजान पुरूष ने कॉल करके मुझे धमकाया एंव बोला बहुत बड़ा नेता बन रहा है तेरे को देख लूंगा एवं गाली देकर फोन काट दिया। शिकायत के आधार पर ग्रेटर नोएडा की पुलिस मामले की जांच कर रही है। Greater Noida News

बड़ी खबर: उत्तर प्रदेश में 35 सांसदों के टिकट काटेगी भाजपा, सूची पर मंथन तेज

Related Post