Saturday, 18 May 2024

नशे में धुत्त पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,देखेँ वायरल वीडियो

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे से यूपी पुलिस का एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है

नशे में धुत्त पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,देखेँ वायरल वीडियो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे से यूपी पुलिस का एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है । ग्रेटर नोएडा के इस वीडियो मे दादरी थाने के सामने नशे में धुत्त पुलिसकर्मी एक मीडियाकर्मी से अभद्र भाषा में  बात कर रहा है । ग्रेटर नोएडा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल होते इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ग्रेटर नोएडा के दादरी थाने के ठीक सामने एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर घूम रहा है। और सवाल करने पर उलटे ही मीडिया कर्मी को धमका रहा है ।

चेतना मंच ने दिखाई पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत

आपको बता दें यह पूरी घटना गुरुवार रात  10:30 बजे की है। चेतना मंच के संवादाता अरबाज खान ऑफिस से घर जा रहे थे। इसी दौरान ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दादरी पुलिस थाने के पास से गुजरते हुए उन्होंने एक सिपाही को नशे में धुत देखा। उसे देखकर वह चौंक कर वही रूक गए और उन्हें वहां खड़ा देख सिपाही उनके पास आया और उनसे अभद्र भाषा में बात करने लगा। जिसपर संवादाता अरबाज ने उसे बताया कि वह एक पत्रकार है। यह सुनते ही वह और भी गलत तरीके से उनसे बात करने लगा। पुलिसकर्मी को नशे में अभद्र भाषा में बात करते देख, दूसरे पुलिसकर्मी ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को शांत होने और वहाँ से चलने को कहा। साथ ही उसने हमारे संवदाताता को कहा कि उसकी ड्यूटी खत्म हो चुकी है। इस पूरी घटना का चेतना मंच के संवादाता अरबाज ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो के शेयर होने के कुछ ही देर बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

 

वायरल वीडियों पर आए लोगों के कमेंट

दादरी थाने के सिपाही के वायरल होते इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर विकास भारद्वाज ने यूपी सरकार को टैग करते हुए लिखा ‘यूपी सरकार ने शायद अपने पुलिस महकमे को दारू पीने की पूरी छूट दी हुई है, इन साहब पर कोई कार्यवाही नहीं होगी? अगर ऐसे कार्यवाही हुई तो 1 से 2 लाख पुलिसवालों को सस्पेंड करना पड़ेगा, अगर ड्यूटी ऑफ भी हो तो वर्दी में शराब नहीं पी सकते?’। वहीं दूसरे यूजर ने CM ऑफिस को टैग करते हुए लिखा ‘महोदय ये जनता के लिए पुलिसकर्मी है इस हाल मे ये जनता की सेवा करेगा ये जनता को परेशान करेगा। महोदय ऐसे पुलिसकर्मी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए’। लोगों के इन कमेंटस से साफ पता चल रहा है कि इस हरकत से ग्रेटर नोएडा पपुलिस की हर तरफ किर किरी हो रही है।

Greater Noida News

 पुलिस कर रही कारवाई की बात

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के दो दिन बाद पुलिस कमिश्नरेट ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुये जांच कर कारवाई करने की बात कही है।  ‘उक्त वीडियों में दिख रहे होमगार्ड के सिपाही के विरूद्ध जांच कराने हेतु सहायक पुलिस आयुक्त द्वितीय ग्रेटर नोएडा द्वारा जिला कमांडेंट होमगार्ड गौतमबुद्धनगर को रिपोर्ट प्रेषित की जा चुकी है, अग्रिम आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है’।

 

 

इतनी भद्द पिटने के बाद भी पुलिसकर्मी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है केवल जांच की ही बात कही जा रही है।  अब देखना यह होगा की वायरल वीडियों में दिखाए जा रहे पुलिसकर्मी पर कब तक कार्रवाई होती है !

जन्मदिन के जश्न में कार की छत पर आतिशबाजी करना पड़ा भारी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post