Saturday, 18 May 2024

ग्रेटर नोएडा : सांस बंद होने तक ग्रामीण पर चाकू बरसाते रहे हत्यारें, मौत; सात गिरफ्तार

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां पर एक युवक पर…

ग्रेटर नोएडा : सांस बंद होने तक ग्रामीण पर चाकू बरसाते रहे हत्यारें, मौत; सात गिरफ्तार

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां पर एक युवक पर हत्यारें तब तक चाकू से वार पर वार करते रहे, जब तक ग्रामीण की सांसें बंद नहीं हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारें फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सात लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रेटर नोएडा में स्थित युवक के गांव में पूरी तरह से मातम पसरा हुआ है।

Greater Noida News

मामला ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के कोंडली गांव का है। मृतक ग्रामीण के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने कुछ ही घंटों में सात लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक पर पंद्रह बार से अधिक बार चाकुओं से प्रहार किया गया।

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार के अनुसार, शुक्रवार की देर शाम कोंडली गांव में 40 वर्षीय विक्रम सिंह चौहान अपने परिवार के साथ रहता था। वह शुक्रवार की शाम को अपने खेत पर गया था, जहां पर विक्रम सिंह ने कुछ लोगों के साथ मिलकर पहले पार्टी की। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद और इसके बाद उन्हीं लोगों ने विक्रम सिंह को मौत के घाट उतार दिया।

विक्रम के छोटे भाई रविंद्र चौहान ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। रविन्द्र चौहान ने 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तत्काल केस दर्ज कर लिया और 7 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। ग्रामीण की हत्या के बाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। ग्रामीण बताते हैं कि हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है।

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस!, पुलिस ने चार बैंक खाते किए सील

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post