Tuesday, 23 July 2024

ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल पर दरोगा की दबंगई, वीडियो वायरल

Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर से एक बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के…

ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल पर दरोगा की दबंगई, वीडियो वायरल

Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर से एक बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल प्लाजा पर एक दरोगा की दबंगई देखने को मिली। इस दरोगा ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ के साथ-साथ मारपीट भी की है। जिस दरोगा ने दंबगई दिखाई है, उसका नाम प्रवीण कुमार बताया जा रहा है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह घटना गुरुवार सुबह की है।

Viral Video

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में दिखाया गया कि गुरुवार की सुबह करीब 8:55 बजे एक दरोगा कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल प्लाजा पर आता है। किसी बात को लेकर टोल कर्मियों और दरोगा के बीच विवाद होने लगता है। विवाद के दौरान यूपी पुलिस का दरोगा वहां पर मौजूद टोल कर्मियों के साथ मारपीट करने लगता है। वह टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ देता है और कई गाड़िया बिना टोल दिए ही रवाना हो जाती है।

वीडियो हुआ वायरल

उसके बाद दूसरी वीडियो में टोल प्लाजा के अधिकारी और पुलिसकर्मी के बीच नोकझोंक होते हुए दिखाई दे रही है। जिसमें दरोगा बोल रहा है कि इस मामले में उसका कुछ नहीं बिगड़ सकता। अब यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो के सामने आने के बाद दादरी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई देने वाला दरोगा कहां पर तैनात है। Viral Video

शर्मनाक! बच्चों के साथ रेप के लिए उकसाने वाली बेहूदा यूट्यूबर कुंवारी बेगम पर एक्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post