Saturday, 18 May 2024

कुत्ता घुमाने को लेकर बोलना पड़ा शख्स को भारी, वायरल हुआ वीडियो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा और नोएडा की सोसाइटियों में आए दिन कुत्तों को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे…

कुत्ता घुमाने को लेकर बोलना पड़ा शख्स को भारी, वायरल हुआ वीडियो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा और नोएडा की सोसाइटियों में आए दिन कुत्तों को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मौजूद सुपरटेक इको विलेज वन सोसाइटी से सामने आया है। जहां सोसायटी में कुत्ते को बिना मजल ले जाने को लेकर विवाद हो गया । मजल पहनाकर लेकर जाने को बोलने पर कुत्ते के मालिक पति-पत्नी ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर डाली । जैसे ही शख्स ने दंपति को बिना मजल पहने कुत्ते को घुमाने से मना किया तो वह उससे मारपीट को उतारू हो गए। इस दौरान सोसाइटी के लोगों ने इसका वीडियों अपने फोन पर बना लिया।

Greater Noida 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

 

 

जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे महिला उस शख्स को लगातार पीट रही है। वहीं इस मामले के बाद पीडित शख्स सोसाइटी के कुछ लोगों के साथ ग्रेटर नोएडा के पुलिस थाने पर पहुंचा और कुत्ते के मालिकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने की बात कही है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे कुत्ते की मालकिन शख्स के साथ मारपीट कर रही है। साथ ही उसका पति भी इस पूरे झगड़े के दौरान वहीं खड़ा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद नोएडा सेंट्रल की डीसीपी सुनिधि ने बताया कि उक्त प्रकरण में पीड़ित पक्ष की तरफ से थाना बिसरख में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज के इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। जांच पूरी हो जाने के बाद ही इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Greater Noida

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post