Saturday, 18 May 2024

पाकिस्तान में सनसनी ,एक घर से 11 शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Pakistan News : पाकिस्तान से एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, यहां के खैबर पख्तूनख्वाह में एक ही परिवार…

पाकिस्तान में सनसनी ,एक घर से 11 शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Pakistan News : पाकिस्तान से एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, यहां के खैबर पख्तूनख्वाह में एक ही परिवार के 11 सदस्य मृत पाए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। साथ ही पुलिस ने पूरे घर को सील कर दिया है।

घरेलू विवाद में खाया जहर

पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लक्की मारवात जिले के तख्ती खेल टाउन के एक घर से 11 शव बरामद हुए हैं। वहीं मरने वालों में 2 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल हैं। आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद में जहर खाकर इन लोगों की मौत हुई है।

Pakistan News दो दिन पहले की है घटना

जानकारी के मुताबिक सभी की मौत दो दिन पहले ही चुकी थी। घटना के दो दिन बाद घर पहुंचे मृतक के भाई ने घर में सभी की लाश देखी। जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। शुरुआती जांच में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के एक सदस्य ने दो दिन पहले वजीरिस्तान से खाना खरीदा था। खाने में जहरीला पदार्थ मिला था। फिलहाल पुलिस पास के इलाकों में मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस इलाके को भी बंद कर दिया है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं मामले में प्रांत के कार्यवाहक मुख्यमंत्री जस्टिस (रिटायर्ड) अरशद हुसैन भी एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आईजी से डिटेल रिपोर्ट मांगी है। पुलिस जांच के मुताबिक हमलावर घर से ही जुड़ा व्यक्ति हो सकता है, क्योंकि उसने घर में घुसकर ही घटना को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर के गेट के बाहर से बंद कर फरार हो गया। इस घटना से आसपास के लोगों में ड़र का माहौल बना हुआ है।Pakistan News

इक्वाडोर में खौफनाक तमाशा, टीवी के लाइव शो में चली गोलियां

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post