Saturday, 28 September 2024

मर कर जिंदा हुई अमेरिकी महिला,अब सपने में दिखती हैं भविष्य की बातें

USA News :  दुनिया मे कितनी ही अजीबो गरीब बाते घटनाएं घटित होती रहती हैं । जो इंसानी समझ से…

मर कर जिंदा हुई अमेरिकी महिला,अब सपने में दिखती हैं भविष्य की बातें

USA News :  दुनिया मे कितनी ही अजीबो गरीब बाते घटनाएं घटित होती रहती हैं । जो इंसानी समझ से परे होती है और विज्ञान भी उसका आज तक कोई हल नही निकाल पाया है । ऐसी ही घटना एक महिला के साथ घटित हुई जिसका दावा है कि उसने कुछ समय के लिये अपना शरीर त्याग दिया था और फिर वह वापिस उस शरीर मे आ गयी।

अमेरिका की लेखिका का भविष्य  देखने का दावा:

एक अमेरिकन लेखिका एलिजाबेथ क्रोहन का दावा है कि वह इस दुनिया से जाकर वापस दुनिया मे लौट आयी हैं । उनकी मौत महज 28 साल की उम्र में हो गई थी। इसके बाद उन्हे अहसास भी हुआ था की वह शरीर मे वापस आ गयी। अब उनका दावा है कि वह लोगो का भविष्य भी देख सकती हैं  । डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकन लेखिका भविष्य देखने का दावा करती हैं । ऐसा सुनने के बाद लोगो की उस महिला मे काफी दिलचस्पी बढ़ गयी हैं ।

तूफ़ान में बिजली गिरने से हादसे का शिकार हुई:

USA News

महिला के अनुसार एक दिन वह अपने बच्चों के साथ कही जा रही थी उस समय उनके साथ एक हादसा हुआ । यह घटना लगभग 35 साल पुरानी है । वह रास्ते मे थी तभी अचानक एक तेज तूफ़ान आया और उनके हाथ से छाता छूट कर कही गिर गया । आसमान मे एक तेज आवाज हुई और कड़कड़ाती हुई बिजली नीचे गिरी। महिला अपना छाता ढूँढने के लियें आगे बढ़ी उसे उसका छाता पार्क मे मिला जहां पर उसने अपनी डेड बॉडी देखी। वहां उन्हे एक खूबसूरत सी रोशनी भी नजर आयी वह रोशनी उन्हे एक सुंदर से बागीचे मे ले गयी। उस जगह पर उनके दादा जी उन्हें मिलें । उन्होनें उस महिला से पूछा की क्या वह धरती पर वापस जाना चाहती है ।

सपने मे दिखने लगा था भविष्य:

USA News

महिला बताती है कि यह उनका दूसरा जन्म हैं और उन्हे उनके भविष्य के बारे मे भी बताया गया है । एलिजाबेथ कहना है कि उनको पता था की पति से उनका तलाक हो जायेगा। जल जाने के कारण वह काफी दिनो तक बिस्तर पर ही पड़ी रही । भविष्य के विषय में उन्होने कई चीजो को सपने मे देखा। जो की आगे चलकर सच सबित हुई। एलिजाबेथ ने सपने में पहले से ही प्लेन क्रेश के बारे मे देख लिया था। ये भी कहती है कि वो जितना ज्यादा उन सपनो के बारें  मे बात करती हैं वो उतना ही कम होते चले गयें ।

ओहो! ये कैसा नया ट्रेंड है? महिलाएं चीखने-चिल्लाने के लिए करती हैं लाखों रुपए खर्च

Related Post1