Sunday, 19 May 2024

China News : एक साल पहले मरे हुए बॉयफ्रेंड से पैदा हुआ बच्चा, अजब दास्तान

China News : भारत के पड़ोसी देश चीन (China) की एक अजीब दास्तान सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं।…

China News : एक साल पहले मरे हुए बॉयफ्रेंड से पैदा हुआ बच्चा, अजब दास्तान

China News : भारत के पड़ोसी देश चीन (China) की एक अजीब दास्तान सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं। चीन में एक महिला ने दावा किया है कि एक साल पहले मर गए उसके बॉयफ्रेंड के बच्चे को उसने एक साल से भी अधिक समय बाद जन्म दिया है। चीन की यह अजब दास्तान सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। लोग बोल रहे हैं कि ऐसा चीन में ही हो सकता है। चीन में तो जो हो जाए वही कम है।

बॉयफ्रेंड की प्रोपर्टी में चाहती है हिस्सा

दरअसल चीन का यह अजीब मामला चीन की एक महिला द्वारा अपने मरे हुए बॉयफ्रेंड की प्रोपर्टी में हिस्सा मांगने का मामला है। इस मामले में चीन (China) की लेंग नाम की एक महिला ने अपने पहले से शादीशुदा बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वेन की मौत के बाद पैदा हुए बच्चे को वेन का बताया। अब वह बॉयफ्रेंड की पत्नी से बच्चे के लिए संपत्ति में हिस्सा मांग रही है।

शख्स की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी जिसके बाद ये विवाद शूरू हुआ और इससे सोशल मीडिया पर बहस छिड़ चुकी है। बड़ा सवाल ये भी है कि महिला ने एक साल पहले हुई बॉयफ्रेंड की मौत के बाद उसके बच्चे को कैसे जन्म दिया? दरअसल, महिला का कहना है कि उसने अपने एग्स फ्रीज कराए थे जिसे बाद में वेन के स्पर्म से फर्टिलाइज कराकर उसने भू्रण को एक फर्टिलिटी क्लीनिक में फ्रीज करा दिया था। अब जब उसने उसी भू्रण से बच्चे को जन्म दिया है तो वह बच्चे के लिए बॉयफ्रेंड की संपत्ति में हिस्सा चाहती है। चीन की इस महिला लेंग का दावा है कि ये बच्चा वेन का ही है।

चीन की अदालत में हुआ फैसला

आपको बता दें कि चीन की महिला लेंग ने 2021 के दिसंबर में एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उसने जय़िाओवेन रखा, और पिछले साल यानी 2023 के अगस्त में, उसने अपने बॉयफ्रेंड के परिवार पर मुकदमा दायर किया, और अपने बेटे के लिए विरासत के रूप में उनकी संपत्ति का एक हिस्सा मांगा। अपने मुकदमे के हिस्से के रूप में, लेंग ने वेन के उत्तराधिकारी के रूप में जय़िाओवेन के लिए संपत्ति, कंपनी इक्विटी शेयर और बीमा बेनिफिट की मांग की है। दुर्भाग्य से, महिला यह साबित नहीं कर सकी कि लडक़े को वेन के स्पर्म से ही फर्टिलाइज किया गया था, या उसने सहमति दी थी. नतीजा ये हुआ कि उसका दावा अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया। अदालत के फैसले के बाद यह मामला चीन में समाचारों की सुर्खियां बना, कई लोगों ने इसे महिला द्वारा अपने मृत प्रेमी के पैसे के लिए अपने छोटे बच्चे को सौदेबाजी की चिप के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश बताया। चीन ही नहीं पूरी दुनिया में यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

China News

बड़े आर्थिक संकट की तरफ बढ़ रहा है चीन, युवा दे रहे हैं संकेत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post