Thursday, 2 May 2024

अमेरिका में अचानक गूंजने लगे मोदी-मोदी के नारे, हुए दर्जनों कार्यक्रम

USA News : भारत में लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं। इस बीच अमेरिका (USA) में अचानक मोदी-मोदी के नारे गूंजने…

अमेरिका में अचानक गूंजने लगे मोदी-मोदी के नारे, हुए दर्जनों कार्यक्रम

USA News : भारत में लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं। इस बीच अमेरिका (USA) में अचानक मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे। अमेरिका (USA) में मोदी-मोदी के नारे पहले भी लग चुके हैं। पहले नारे उस समय ही लगते थे जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका में जाते थे। इस बार अमेरिका  (USA)  में मोदी -मोदी के नारे PM मोदी के समर्थन में उनकी गैर मौजूदगी में लगे हैं।

USA News

मोदी-मोदी के नारे से गूंजे अमेरिका के 16 शहर

आपको बता दें कि अमेरिका (USA) में 16 शहरों में एक साथ मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। अमेरिका से आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका (USA)  की राजधानी में ऐतिहासिक राष्ट्रीय स्मारक और लिंकन स्मारक से लेकर ईस्ट कोस्ट में प्रतिष्ठित गोल्डन ब्रिज तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सैकड़ों समर्थकों ने रैलियां निकालीं। ‘ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) यूएसए’ ने ‘मोदी का परिवार मार्च’ आयोजित कर 16 से अधिक अमेरिकी शहरों में रैलियों का आयोजन किया। ओएफबीजेपी- यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने कहा, भारतीय अमेरिकी समुदाय के सदस्य ‘मोदी का परिवार’ के रूप में मार्च करने के लिए जुटे।

सान फ्रांसिस्को से सचिन्द्र नाथ ने कहा कि रैली मोदी के नेतृत्व के प्रति गहरे सम्मान और एकजुटता तथा आगामी चुनाव में 400 पार सीटों की सामूहिक आकांक्षा प्रदर्शित की। इस दौरान छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों सभी आयु वर्ग के लोग जुटे।

बड़ी खबर : मुख्य चुनाव आयुक्त को बड़ा खतरा, मिली Z कैटेगरी की सुरक्षा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post