Friday, 17 May 2024

सरकार पर भड़की पाकिस्तानी महिला, सरकारी मुलाजिम भागे उल्टे पांव

Pakistan News : सोशल मीडिया के जमाने में चंद मिनटों में ही वीडियो वायरल हो जाता है। जिनमें से कुछ…

सरकार पर भड़की पाकिस्तानी महिला, सरकारी मुलाजिम भागे उल्टे पांव

Pakistan News : सोशल मीडिया के जमाने में चंद मिनटों में ही वीडियो वायरल हो जाता है। जिनमें से कुछ वीडियो लोगों को बेहद पसंद आता है तो कुछ की चर्चाएं लम्बे समय तक चलती रहती है। हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तानी महिला पाकिस्तान (Pakistan) के सरकारी मुलाजिमों के पसीने छुड़ाती हुई नजर आ रही है। पाकिस्तानी महिला (Pakistani Lady) का गुस्सैल अंदाज देखकर पाकिस्तान (Pakistan) के सरकारी मुलाजिम उल्टे पांव भागते हुए दिख रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर Pakistan का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हंसते-हंसते, लोट-पोट हो रहे हैं।

Pakistan News

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो देखने का मौका मिल जाता है जिसे देखकर चेहरे पर मुस्कान आना या फिर हंसते-हंसते, लोट-पोट हो जाना तो तय है। इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी महिला पोलियो कार्यकर्ताओं पर चिल्लाती हुई अपने बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने से इंकार कर रही है। पाकिस्तान के सरकारी मुलाजिमों के तमाम कोशिश करने पर भी पाकिस्तानी महिला उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। Pakistan का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग ठहाके लगा-लगाकर खूब हंस रहे हैं। Pakistan News

‘खुदकुशी कर लूंगी लेकिन पोलियो का कतरा नहीं पिलवाउंगी’

Pakistan के वायरल हो रहे वीडियो में जब पाकिस्तान के सरकारी मुलाजिम महिला से बच्चों को पोलियो की दवा ना पिलवाने की वजह पूछते हैं तो पाकिस्तानी महिला गुस्से में कहती है, ‘मेरे बच्चे हैं मैं पोलियो पिलाउं ना पिलाउं मेरी मर्जी है, चाहे वो कैंसर से मरे, टीवी से मरे या पोलियो से मरे, मेरे बच्चों की जिम्मेदार मैं हूं हुकूमत नहीं है। वहीं सरकारी कार्यकर्ता जब पाकिस्तानी महिला से बच्चों को पोलियो की दवा ना पिलवाने की वजह पूछती है है, तो महिला कहती है, ‘मेरे बच्चों को लूज मोशन लग जाते हैं और मेरे पास इतने नोट नहीं है कि मैं अपने बच्चों को हॉस्पिटल में ले जाकर लगाऊं। अगर आप कहते हो तो कि 800 रुपये की पोलियो की वैक्सीन है तो आप उन्हीं पैसों से मेरे घर में राशन डालवा दो लेकिन मैं अपने बच्चों को पोलियो का एक कतरा तक नहीं पिलवाऊंगी। पाकिस्तानी मुलाजिम के मुंह से ‘यहां के 20 बच्चे पोलियो पीते हैं’ सुनकर पाकिस्तानी महिला और भड़क जाती है और कहती है, पूरा पाकिस्तान पिए, नवाजशरीफ पिए या बेनाजीर को जिंदा कराकर पिलवाओ, पर में नहीं पिलवाऊंगी कहकर महिला गुस्से से दरवाजा बंद कर देती है। जिससे पाकिस्तान के सरकारी कार्यकर्ता उल्टे पांव घर का रास्ता नापते हुए चले जाते हैं।

यूजर्स ने लगाई कमेंट की बौछार

Pakistan का वायरल वीडियो देखकर लोगों के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो रहा है। फेसबुक पर लोगों ने कमेंट की बाढ़ लगा दी है। एक यूजर मजे लेते हुए कहते हैं, मैं नहीं जानता कि किस टॉपिक पर बात चल रही है लेकिन आंटी की बातें सुनकर मजा आ गया। दूसरे यजर्स लिखते हैं, बहुत सही किया आपने। तीसरे यूजर का कहना है, बहुत अच्छे मैं आपकी सराहना करता हूं। वहीं एक यूजर लिखते हैं कि, पाकिस्तान में पोलियो की वैक्सीन फ्री नहीं है क्या?

सावधान: खतरनाक ‘Online Game’ ने फिर दी दस्तक, छात्र के साथ खेला खूनी खेल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post