Friday, 3 May 2024

आतंकी हाफिज सईद को दिया गया जहर, लड़ रहा है मौत की जंग!

Hafiz Saeed poisoned :  भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर पाकिस्तान के…

आतंकी हाफिज सईद को दिया गया जहर, लड़ रहा है मौत की जंग!

Hafiz Saeed poisoned भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर पाकिस्तान के आतंकी हाफिज सईद को लेकर है। कहा जा रहा है पाकिस्तान के आतंकी हाफिज सईद को जहर देकर मारने की कोशिश की गई है। आतंकी हाफिज सईद को अज्ञात लोगों ने खाने में जहर दिया है। क्योंकि खाना खाने के बाद उसे खून की उल्टी हुई। इसके बाद आतंकी हाफिज सईद की हालत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। आतंकी हाफिज सईद का पाकिस्तान के अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि अभी तक इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। ऐसी चर्चा सिर्फ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रही है।

घर में घुसकर मारेंगे…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाफिज सईद को जहर दिए जाने की ऐसी खबर तब वायरल हो रही है, जब ब्रिटिश अखबार ने पाकिस्तान में करीब 20 आतंकियों की टारगेट किलिंग में भारत का हाथ होने की बात कही है। वहीं, इस बारें में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि अब भारत वह देश नहीं जो अपने दुश्मनों को बिरयानी खिलाए। अब भारत घर में घुसकर मारता है। वहीं, इस बीच  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान भी पाकिस्तान में सुर्खियों में है। राजनाथ सिंह ने कहा था कि भारत का दुश्मन यदि पाकिस्तान की तरफ भागेगा तो हम घुसकर मारेंगे।

Hafiz Saeed poisoned

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट 

 

हाफिज सईद मतलब आतंक का मास्टरमाइंड

आपको बता दें कि हाफिज सईद 12 फरवरी 2020 से जेल में 78 साल की सजा काट रहा है। उसे अब तक टेरर फंडिंग के सात मामलों में पाकिस्तानी अदालतों से दोषी बनाया है। इसके अलावा भारत की जांच एजेंसियां भी उसे कई मामलों में तलाश रही हैं। दऱअसल हाफिज सईद को दिसंबर साल 2008 में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की 1267 अल कायदा प्रतिबंध समिति ने वैश्विक आतंकी का ऐलान किया था। Hafiz Saeed poisoned

माचिस की डिब्बी जितना छोटा है घर, लाखों में है किराया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post