Saturday, 15 June 2024

हवा में उड़ी विमान की खिड़की,करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

अमेरिका की अलास्का एयरलाइंस के आसमान में उड़ान भरते ही आपातकालीन लैंडिंग करवानी पड़ गई

हवा में उड़ी विमान की खिड़की,करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

USA News : अमेरिका की अलास्का एयरलाइंस के आसमान में उड़ान भरते ही आपातकालीन लैंडिंग करवानी पड़ गई। दरअसल जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी उस समय सब कुछ ठीक था। लेकिन जैसे ही फ्लाइट 16 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंचा तभी अचानक से फ्लाइट की खिड़की का हिस्सा टूट कर हवा में उड़ गया । शीशे के टूटने के बाद यात्रियों में डर का मौहल बन गया, जिसके बाद यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग (Alaska Airlines Emergency Landing) करवानी पड़ गई। इस घटना की जानकारी खुद एयरलाइंन की ओर से दी गई। विमान में चालक दल के 6 सदस्य के साथ 174 यात्री सवार थे।

एयरलाइंस ने पोस्ट कर दी जानकारी

USA News

अमेरिका की अलास्का एयरलाइंस के इस हादसे में किसी भी यात्री के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए एयरलाइंस ने पोस्ट में बताया कि वह घटना की जांच कर रहे हैं। एयरलाइन ने कहा, ‘पोर्टलैंड, ओरेगॉन से ओंटारियो, कैलिफोर्निया के लिए अलास्का एयरलाइंस की उड़ान 1282 उड़ान भरने के तुरंत बाद आज शाम एक घटना घटित हुई। विमान 174 मेहमानों और 6 चालक दल के सदस्यों के साथ पोर्टलैंड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंड कर गया।’

USA News इस ट्वीट के सोशल मीडिया में आने के बाद इसका वीडियों खुब वायरल हो रहा है। जारी किए गए वीडियों में यह साफ देखा जा रहा है कि फ्लाइट में यात्री बैठे हुए हैं और अचानक से खिड़की का एक हिस्सा टूट कर हवा में उड़ जाता है।

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post