Tuesday, 16 April 2024

मॉडल तान्या सिंह की सुसाइड की वजह है क्रिकेटर अभिषेक शर्मा ?

Model Tanya Singh Suicide : मंगलवार की रात सूरत की मशहूर मॉडल तान्या सिंह ने ( Famous Model Tania Singh)…

मॉडल तान्या सिंह की सुसाइड की वजह है क्रिकेटर अभिषेक शर्मा ?

Model Tanya Singh Suicide : मंगलवार की रात सूरत की मशहूर मॉडल तान्या सिंह ने ( Famous Model Tania Singh) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। करीब दो सालों से तान्या सिंह मॉडलिंग (Modeling) और फैशन डिजाइनिंग (Fashion Designing) की पढ़ाई कर रही थी। मॉडल तान्या सिंह की सुसाइड की खबर सुनकर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूरत के पॉश इलाके वेसु में रहले वाली फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) और मॉडल 28 वर्षीय तान्या सिंह ने मंगलवार की रात आत्महत्या कर ली ये खबर सुनने के बाद तान्या के परिजन बदहोश हो गए । पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच से ऐसा पता चला कि तान्या सिह ने आत्महत्या करने से पहले भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा (Indian Cricketer Abhishek Sharma) से लास्ट कॉल की थी। तान्या के फोन से अभिषेक शर्मा और तान्या सिंह की काफी सारी तस्वीरें मिली हैं जो कि काफी पर्सनल फोटोज (Personal Photos) है।

 पुलिस ने क्या कहा?

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के बाद तान्या का फोन चेक किया गया जिसमें काफी राज छिपे हैं। सूरत की उभरती मॉडल (Emerging Model) तान्या सिंह ने आत्महत्या करने से पहले आईपीएल (IPL) खेल चुके क्रिकेटर अभिषेक कुमार से बात की थी। जो कि तान्या के बेहद करीबी दोस्त है। आत्महत्या के समय तान्या के कानों में ईयरफोन (Earphone) लगा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए समन (Notice) भेजकर मामले की जांच प्रेम प्रसंग (Love Affairs) के एंगल से कर रही है। अब देखना होगा कि आगे पुलिस का क्या कहना है?

अभिषेक शर्मा का IPL करियर कैसा है?

अभिषेक शर्मा एक क्रिकेटर हैं जो कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए आईपीएल खेलते हैं। अपने  आईपीएल करियर में अभिषेक शर्मा 47 मैचों में 137.38 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बना चुके हैं। अब तक आईपीएल में अभिषेक 4 अर्धशतक (Half a Century) लगा चुके हैं।

एक दूजे के हुए जैकी भगनानी और रकुल प्रीत,शिल्पा शेट्टी ने पति राज संग किया परफॉर्म

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post