Saturday, 13 July 2024

सेल्फी लेने के चक्कर में हलाली डैम से गिरी महिला की हुई मौत, बेबस होकर देखता रहा पति

आपके ऐसे बहुत से दोस्त होंगे जिन्हें सेल्फी लेना बहुत पसंद होगा और शायद आपको भी सेल्फी लेने में दिलचस्पी…

सेल्फी लेने के चक्कर में हलाली डैम से गिरी महिला की हुई मौत, बेबस होकर देखता रहा पति

आपके ऐसे बहुत से दोस्त होंगे जिन्हें सेल्फी लेना बहुत पसंद होगा और शायद आपको भी सेल्फी लेने में दिलचस्पी होगी। साथ ही कुछ लोगों को सेल्फी लेने का इतना जुनून सवार रहता है कि वह लोग किसी को नहीं देखते और कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो अपनी जान की परवाह किए बगैर बहुत ही खतरनाक जगहों पर सेल्फी लेते लेते कई बार अपनी जान भी गंवा देते हैं।

ऐसा ही एक मामला भोपाल से सामने आ रहा है। जहां एक महिला सेल्फी लेते लेते इतना खो जाती है कि डैम में जा गिरती है और साथ ही अपनी जान गवा देती है। जानकारी के मुताबिक बता दें कि भोपाल के पास स्थित हलाली डैम में घूमने आए एक डॉक्टर के लिए यह हादसा जिंदगी भर के लिए गम दे गया है। बता दें कि डैम के पास खड़े होकर उसकी पत्नी सेल्फी ले रही थी। जिसके बाद उसका बैलेंस बिगड़ा और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में जा गिरी।

भोपाल के कोलार के रहने वाले डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा और उनकी पत्नी हिमानी मिश्रा भोपाल से करीबन 40 किलोमीटर दूर हलाली बांध को देखने आए थे।
रविवार का अवकाश होने के कारण हलाली बांध पर भोपाल से काफी संख्या में लोग घूमने आया करते हैं। डॉक्टर उत्कर्ष भी अपनी पत्नी के साथ घूमने आए थे। पति ने बताया कि मैं मोबाइल में मैसेज चेक कर रहा था इतने में उसकी पत्नी ने सेल्फी लेना शुरू कर दिया। सेल्फी लेते लेते जाने कब उसका संतुलन बिगड़ा और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में जा गिरी। देखते ही देखते में पानी में बह गई और पति कुछ ना कर सका।

इस घटना के बाद मौके पर ही पुलिस पहुंची। साथ ही साथ रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया। यह ऑपरेशन रात भर चला लेकिन डेड बॉडी अभी तक नहीं मिल पाई है। वही महिला के बचने की कोई भी उम्मीद अब नहीं बची है।

Related Post