Thursday, 18 April 2024

हरियाणा की शराब पर यूपी का लेबल

ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना बीटा-2 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अल्फा-2 सेक्टर के एफ-342 मकान में हरियाणा से…

हरियाणा की शराब पर यूपी का लेबल

ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना बीटा-2 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अल्फा-2 सेक्टर के एफ-342 मकान में हरियाणा से शराब लाकर उसे यूपी की शराब बनाकर बेचने के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से हरियाणा और यूपी की बनी भारी मात्रा में शराब भी बरामद की है।

थाना बीटा-2 के थाना प्रभारी रामेश्वर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अल्फा-2 में कुछ लोग हरियाणा से शराब लाकर उसे यूपी की  शराब बनाकर बेचने का धंधा कर रहे हैं। पुलिस ने सूचना पर कार्यवाही करते हुए मौके से मुख्य सरगना मनोज जोशी, अभिषेक, सोहेल और गोविंद को गिरफ्तार किया है। जबकि इनके तीन साथी छोटू, राहुल पांचाल व सुनील फरार हैं।

मुख्य सरगना मनोज जोशी का मकोड़ा गांव में शराब का ठेका है। उसी ठेके पर हरियाणा की शराब को यूपी की बोतल में भरकर बेचने का गोरख धंधा कर रहे थे। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में यूपी और हरियाणा की शराब के अलावा 16700 रूपये नगद, 7 किलो यूरिया, यूपी मार्का के ढक्कन व बड़ी मात्रा में खाली बोतलें व ड्रम व 470 भरी बोतलें आदि बरामद की हैं। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है कि यह कब से काम कर रहे थे और किस-किस ठेके पर शराब की सप्लाई करते हैं।

Related Post