Friday, 17 May 2024

ज्योतिषी बन गया तोता: तोते ने कर दी भविष्यवाणी तो पुलिस ने पकड़ा

Astrologer Parrot : राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। राजनीति में एक मजेदार मामला सामने आया…

ज्योतिषी बन गया तोता: तोते ने कर दी भविष्यवाणी तो पुलिस ने पकड़ा

Astrologer Parrot : राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। राजनीति में एक मजेदार मामला सामने आया है। मामला एक तोते का है। एक तोता अचानक ज्योतिषी बन गया तोता ऐसा-वैसा नहीं है। तोते ने बाकायदा चुनाव में एक प्रत्याशी की जीत की घोषणा कर दी। मामला तब और मजेदार हो गया जब भविष्यवाणी करने वाले तोते को बाकायदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तोता कैसे ज्योतिषी बन गया ? यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Astrologer Parrot

मजेदार निकला तोता

तोते का ज्योतिषी बनने का यह मामला तमिलनाडु प्रदेश का है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु में फिल्म निर्देशक थंकर बचन पीएमके यानी पट्टाली मक्कल काची पार्टी से कुड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं। थंकर बचन रविवार को निर्वाचन क्षेत्र में निकले थे। इस दौरान वे एक फेमस मंदिर के पास से गुजरे। मंदिर के बाहर एक ज्योतिषी पिंजरे में तोते (astrologer parrot)  को लेकर बैठा था। ये तोता सामने रखे कार्ड को चुनकर लोगों का भविष्य बता रहा था. थंकर बचन भी अपना भविष्य जानने तोते के पास पहुंच गए. इस दौरान उनके समर्थक भी मौजूद थे।

आप भी देखें तोते का यह वीडियो


तोता पिंजरे में बंद था, उसे बाहर निकाला गया, इसके बाद उसके सामने कई कार्ड रखे गए. इन कार्डों में से किसी एक को चुनना था। तोते ने एक कार्ड को अपनी चोंच से उठाकर अलग रख दिया। कार्ड पर पर उस मंदिर के मुख्य देवता की तस्वीर थी। कार्ड को देखकर तोते के मालिक ने घोषणा थंकर बचन से कहा कि उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।

तोता हुआ गिरफ्तार

भविष्यवाणी से खुश होकर पीएमके उम्मीदवार ने तोते को खाने के लिए केला दिए. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद तोते के मालिक ज्योतिषी सेल्वराज और उनके भाई को कुछ देर के लिए पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में तोते को कैद में रखने को लेकर वन विभाग ने चेतावनी दी और फिर छोड़ दिया गया। तोते के मालिक के पास और भी कुछ तोते मिले, जिन्हें वन क्षेत्र में छोड़ दिया गया। इस कार्रवाई के बाद पीएमके नेताओं ने डीएमके सरकार पर निशाना साधा। पीएमके अध्यक्ष डॉ. अंबुमणि रामदास ने कहा कि द्रमुक सरकार ने ये कार्रवाई इसलिए की है, क्योंकि उन्हें अपनी हार की बात सहन नहीं हो रही है। तोते ने कुड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र से निर्देशक थांगर बचन की जीत की भविष्यवाणी की थी। इस कार्रवाई की निंदा की जानी चाहिए। जो द्रमुक सरकार तोते की भविष्यवाणी को भी बर्दाश्त नहीं कर सकी, आगे उसका हाल क्या होगा? तोते के ज्योतिषी बनने का यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। तोता कैसे भविष्यवाणी कर सकता है इस बात को लेकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

BJP नेताओं को गांव में घुसने नहीं दे रहे किसान, बोले जवाब दो हिसाब लो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post