Friday, 17 May 2024

पिता निकला जल्लाद, चॉकलेट खिलाकर उतारा मौत के घाट

Bihar News : बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने दो साल की मासूम बेटी…

पिता निकला जल्लाद, चॉकलेट खिलाकर उतारा मौत के घाट

Bihar News : बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने दो साल की मासूम बेटी को चॉकलेट में जहर मिलाकर दे दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। पीड़ित मां ने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी जांच कर रही है।

Bihar News

घटना शिवहर जिले की है जहां एक सौतेले पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट में जहर मिलाकर दे दिया जिसके चलते मासूम की मौत हो गई। आरोपी पिता की शादी 21 दिल पहले ही हुई थी। जो लगातार अपनी पत्नी पर जमीन अपने नाम करने के लिए दबाव बना रहा था। जब आरोपी पिता की डिमांड पूरी नहीं हुई तो उसने 2 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट में जहर मिलाकर मौत की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी जांच शुरू कर दी है।

जान से मारने की देता था धमकी

पुलिस को अपनी शिकायत पर पीड़िता ने बताया कि उसके पहले पति अरुण साह की पिछले तीन साल पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। जिससे उसका एक छः साल का बेटा और दो साल की एक बेटी है। पीडित मां शादी के बाद अपने बच्चे समेत चंदन के साथ रहती थी। लेकिन चंदन साह शादी के कुछ दिन बाद उस पर जमीन जायदाद चंदन के नाम करने के लिए लगातर दवाब बनाते हुए कहने लगा कि मैं तुम्हारे बच्चों को जान से मार दूंगा।

कैसे उतारा मौत के घाट?

रीता देवी ने आगे पुलिस को बताया कि 24 फरवरी 2024 को वो अपने दोनों बच्चों संग कमरे में सो रही थी। आरोपी पिता भी उनके साथ ही सो रहा था। रात के करीब तीन बजे उसकी बेटी अचानक रोने लगी जिसके बाद गुस्साए  चंदन ने मासूम बेटी के मुंह में चॉकलेट डाल दी। चॉकलेट खाने के 10-15 मिनट बाद ही मासूम को लगातार उल्टियां होने लगी और अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। सुबह होते ही पीड़ित मां मासूम बच्ची को शिवहर सदर अस्पाताल ले गई जहां 25 फरवरी 2024 की रात को उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही है आरोपी पिता की तलाश

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। और आरोपी पिता को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सीडीपीओ अनिल कुमार का कहना है कि आरोपी पिता की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कांग्रेस को झटका, राज्यसभा सांसद नारायण राठवा BJP में शामिल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post