Saturday, 15 June 2024

Career News: KIOCL इंजीनियरिंग पदों के लिए निकाली गई भर्ती

कुद्रेमुख आयरन और कंपनी लिमिटेड (KIOCL) ने इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी विभाग में कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियरिंग पदों के लिए भर्ती निकाली है। जिसके…

Career News: KIOCL इंजीनियरिंग पदों के लिए निकाली गई भर्ती

कुद्रेमुख आयरन और कंपनी लिमिटेड (KIOCL) ने इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी विभाग में कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियरिंग पदों के लिए भर्ती निकाली है। जिसके लिए उन्होंने नोटिफिकेशन जारी करवाया है। जानकारी के मुताबिक सभी इच्छुक कैंडिडेट 11 सितंबर 2021 से आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि यह आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से ही होगा। ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी आपको 1 अक्टूबर 2021 साथिया फिर उससे पहले जमा करनी होगी।

कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट www.kioclltd.in पर जाकर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और सभी जानकारी प्राप्त करें। उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन पत्र को भरे।

बता देंगे ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख 11 सितंबर 2021 है जिसके बाद 27 सितंबर 2021 तक या उससे पहले आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। जिसके बाद आवेदन के हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 1 अक्टूबर 2021 है।

शैक्षिक योग्यता की अगर बात करें तो अच्छे अकादमी की रिपोर्ट के साथ मान्यता प्राप्त होनी चाहिए। साथ ही विश्वविद्यालय से 60 परसेंट अंकों के साथ या 6.0 सीजीपीए के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स या कम्युनिकेशन या फिर इंस्ट्रूमेंटेशन से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। जिन विद्यार्थियों ने बी.टेक की डिग्री प्राप्त की हुई है वह इसके पात्र नहीं है। उन्हें आवेदन की कोई आवश्यकता नहीं है।

KIOCL इंजीनियरिंग भर्ती 2021 के लिए कम से कम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। साथ ही अनुभव कम से कम 1 वर्ष का होना चाहिए।

Related Post