Saturday, 25 May 2024

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने निकाली बिजनेस कॉरस्पॉडेंट सुपरवाइजर के लिए भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में नौकरी के लिए इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए खुशखबरी है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने…

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने निकाली बिजनेस कॉरस्पॉडेंट सुपरवाइजर के लिए भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में नौकरी के लिए इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए खुशखबरी है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बिजनेस कॉरस्पॉडेंट सुपरवाइजर यानी कि बीसी सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है और बता दें कि यह भर्ती जमशेदपुर, पूर्णिया और जालंधर रीजन में है। इन पदों के लिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में जाकर एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर आप इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि जालंधर रीजन के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 25 सितंबर रखी गई है। वही हम बात करें पूर्णिया रीजन की तो वहां 5 अक्टूबर तक की आखिरी तारीख है। जमशेदपुर रीजन के लिए 11 अक्टूबर 2021 तक की आखिरी तारीख निर्धारित की गई है।

अगर हम बात करें योग्यता की तो बैंक ऑफ बड़ौदा में बीसी सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन कर रहे इच्छुक उम्मीदवारों को स्नातक होना बेहद जरूरी है। वही कंप्यूटर नॉलेज (MS OFFICE, EMAIL, INTERNET) की जानकारी होना बेहद ही अनिवार्य है। अगर हम बात करें उच्चतर योग्यता की तो एमएससी (IT), बी ई (IT), एमसीए, तथा एमबीए वाले उम्मीदवारों को महत्वपूर्णता दी जाएगी साथ ही साथ कैंडिडेट की उम्र 21 वर्ष से कम और 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

कैंडिडेट जिस भी रीजन के लिए आवेदन कर रहे हैं वह वेबसाइट से अपना एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करके आखिरी तारीख से पहले रीजनल ऑफिस में जमा करवा दें। कैंडिडेट के आवेदन के आधार पर ही बैंक के संबंधित क्षेत्र के कार्यालय द्वारा कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए चुना जाएगा। चुने गए कैंडीडेट्स को इंटरव्यू की तारीख़ तथा समय और स्थान की जानकारी बैंक द्वारा ईमेल पर भेजी जाएगी। इंटरव्यू के बाद 15 दिनों के अंदर कैंडिडेट को चुना जाएगा उसके बाद उन्हें सूचित कर दिया जाएगा।

बता दें कि उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद ही 12 महीनों के लिए नियुक्त किया जाएगा। साथ ही साथ हर 6 महीने के अंदर समीक्षा भी की जाएगी। जानकारी के अनुसार नियुक्ति के बाद ₹15000 हर महीने सैलरी मिलेगी और ₹10000 वेरिएबल अमाउंट भी दिया जाएगा। अगर आपको और भी कोई जानकारी चाहिए तो बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती नोटिस को ध्यान से पढ़ें।

Related Post