Friday, 5 July 2024

रूस के राष्ट्रपति ने जताया हाथरस कांड पर शोक, भेजा शोक संदेश

Hathras Stamped : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत की चर्चा…

रूस के राष्ट्रपति ने जताया हाथरस कांड पर शोक, भेजा शोक संदेश

Hathras Stamped : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत की चर्चा अब दुनियाभर में हो रही है। हाथरस कांड को लेकर दुनियाभर के शाक्तिशली नेता भी हाथरस कांड को लेकर शोक जता रहे है। अब भारत के खास मित्र रूस ने भी हाथरस कांड पर शोक जताया है।

रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने भेजा शोक संदेश

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई एक घातक भगदड़ में 121 लोगों की मौत पर शोक जताया है। उन्होंने भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शोक संदेश भेजा है।” भारत में रूसी दूतावास ने X पर लिखा कि “उत्तर प्रदेश में हुई दुखद दुर्घटना पर कृपया हार्दिक संवेदनाएँ स्वीकार करें,” दूतावास ने शोक संदेश में कहा कि मंगलवार को हाथरस में एक धार्मिक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई, जिसमें 121 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए।

Hathras Stamped

विदेश मंत्री ने भी जताया शोक

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी उत्तर प्रदेश में हुई भगदड़ में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “उत्तर प्रदेश के हाथरस में भगदड़ में हुई दुखद मौत से बेहद व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” Hathras Stamped

सिरफिरे ने छात्रा पर फेंका एसिड, हमले में भाई भी घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post