Wednesday, 1 May 2024

अपहरण के बाद बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर की पिटाई, पीड़ित के मुंह में किया पेशाब

MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां कुछ…

अपहरण के बाद बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर की पिटाई, पीड़ित के मुंह में किया पेशाब

MP News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां कुछ युवकों ने एक युवक का ना केवल अपहरण किया, बल्कि उसके साथ दरिंदगी भी। बदमाश यहीं नहीं रुके उन्होने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके मुंह में पेशाब भी कर दिया।

MP News

ये दिल दहला देने वाली घटना शिवपुरी जिले के करैरा इलाके की है। जहां एक युवक का न केवल अपहरण किया गया। बल्कि उसे बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटा भी गया। अपहरण करने वाले बदमाश यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने पीड़ित युवक के मुंह में पेशाब भी कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने कार में उसके अपहरण करने का वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर की पिटाई

थनरा हाल निवासी पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी करैरा के धर्मेंद्र, आकाश यादव और सौरभ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद 29 जनवरी को यह लोग अपने साथियों के साथ आकाश यादव की कार में आए और मेरा अपहरण कर लिया। पीड़ित ने बताया कि उसे आकाश यादव के कठोरा में बर्फ के प्लांट पर ले जाया गया और बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर एक घंटे तक उसके साथ मारपीट की गई। पूर्व में की गई FIR को निरस्त करवाने के लिए उससे पैर भी छुलवाए गए और मुंह पर पेशाब भी किया गया।

पीड़ित ने एसपी ऑफिस में की शिकायत

इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया। पीड़ित युवक ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने के बाद जब एसपी ऑफिस में शिकायत करने आया और उधर पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो पुलिस ने इस मामले में अपहरण और अन्य धाराएं बढ़ा दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले 2 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले में करैरा थाने के प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक का कहना है कि उसे ऐसी यातनाएं दी गई हैं, जिसके बारे में वह बता भी नहीं सकता। इसके बाद अगले दिन पीड़ित को मुंगावली तिराहे पर फेंक कर बदमाश फरार हो गए। आरोपियों ने पीड़ित को धमकाया भी था कि लोगों को सबक सिखाने के लिए तेरा वीडियो भी बना लिया है। इसके बाद इन लोगों ने वीडियो को वायरल भी कर दिया। वीडियो में करीब आधा दर्जन आरोपी सागर को कार में बैठाए हुए हैं और गालियां दे रहे हैं। एक शख्स गालियां देते हुए कह रहा है कि इसे ले चलो, बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटेंगे।

मंदबुद्धि बालक के प्राइवेट पार्ट में चचेरे भाईयों ने डाला पैन

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post