Friday, 3 May 2024

जहां भी तिरंगा फैराएगा, वहीं माहौल खराब करुगां; सीएम को पन्नू की धमकी

Punjab News : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी मिली है। खालिस्तानी आतंकी और सिख…

जहां भी तिरंगा फैराएगा, वहीं माहौल खराब करुगां; सीएम को पन्नू की धमकी

Punjab News : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी मिली है। खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी है। खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने आगामी 26 जनवरी को मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला करने के लिए खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने गैंगस्टर को साथ आने को कहा है। इतना ही नहीं खालिस्तानी आतंकी पन्नू के द्वारा पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

Punjab News

बताया जा रहा है कि खालिस्तानियों और गैंगस्टर पर हो रही लगातार कार्रवाई से पन्नू समेत अन्य गैंगस्टर और खालिस्तानी समर्थक बौखला गए हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दी गई धमकी इसी का उदाहरण है। बता दें कि पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपना रखी है और बीते कुछ समय से इनके किलाफ ताबड़तोड़ एक्शन देखे जा रहे हैं।

26 जनवरी को माहौल खराब करने की धमकी

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन पंजाब में माहौल खराब करने की चेतावनी दी है। खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से कहा है, कि वो जहां भी तिरंगा फहराएंगे वहां माहौल खराब की तैयारी है। खालिस्तानी आतंकी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को सजा देने की बात कहीं है।

एक सप्ताह पहले राम मंदिर को लेकर दी थी धमकी

आपको बता दे कि खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की यह धमकी उस धमकी के एक सप्ताह बाद आई है। जब उसने 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के अभिषेक समारोह पर भारत सरकार को धमकी दी थी। उसने मुस्लिम समुदाय से इस समारोह का विरोध करने का भी आग्रह किया था। बताया जा रहा है कि आतंकी पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुसलमानों का वैश्विक दुश्मन कहा था। उसने उन्होंने दावा किया कि यह मंदिर उन हजारों मुसलमानों के शवों पर बनाया गया है, जिनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया था।

पहले भी दे चुका है धमकी

गौरतलब है कि खालिस्तानी आतंकी पन्नू इससे पहले भी कई बार देश को तोड़ने की धमकियां दे चुका है। पंजाब-हरियाणा के कई इलाकों में खालिस्तानी नारे लिखवाने में भी पन्नू का ही हाथ रहता है। इससे पहले पन्नू ने 13 दिसंबर को संसद पर हमले की धमकी दी थी। आपको बता दें कि पन्नू मूल रूप से पंजाब के अमृतसर के खानकोट का रहने वाला है। फिलहाल वो अमेरिका और कनाडा का भी निवासी है। वो लगातार खालिस्तान की मांग के नाम पर वीडियो जारी कर पंजाब में अशांति फैलाने की कोशिश करता रहता है।

नोएडा- गाजियाबाद वालों को सौगात : साहिबाबाद तक जाएगी मेट्रो

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post