Friday, 5 July 2024

पूरा देश करेगा विश्व विजेता टीम इंडिया का स्वागत, मुंबई में मानेगा जश्न

T-20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया के स्वदेश वापसी का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है।  देशवासियों का…

पूरा देश करेगा विश्व विजेता टीम इंडिया का स्वागत, मुंबई में मानेगा जश्न

T-20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया के स्वदेश वापसी का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है।  देशवासियों का इंतजार अब खत्म होने वाला है।  T-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम कल मुंबई पहुंचेगी मुंबई में विश्व विजेता टीम इंडिया का भव्य स्वागत करने की तैयारी की गई है।

T-20 विश्व कप में एक रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर 17 साल बाद विश्व चैंपियन बनी टीम इंडिया अभी तक भारत नहीं लौटी है।  बारबाडोस में खराब मौसम के कारण टीम इंडिया की वापसी में देरी हुई थी।  टीम इंडिया की भारत वापसी का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा था अब यह इंतजार खत्म होने वाला है।  भारतीय क्रिकेट टीम कल मुंबई पहुंचेगी जहां टीम इंडिया का भव्य स्वागत करने की तैयारी की गई है।

मरीन ड्राइव से निकल जाएगी विजय परेड

टीम इंडिया की शानदार जीत का जशन  मनाने के लिए मुंबई में भव्य तैयारी की गई है।  बीसीसीआई  (BCCI) के सचिव जय शाह ने बुधवार दोपहर ट्वीट करते हुए बताया कि कल शाम 5:00 से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के बीच टीम इंडिया की विश्व कप जीत के सम्मान में विजय परेड निकाली जाएगी। इसके लिए भव्य स्तर पर तैयारी की गई है।  विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियों के स्वागत के लिए मुंबई में भारी भीड़ जुटने की संभावना है।

नोएडा के सामुदायिक किचन के लिए प्राधिकरण की कर्मचारी देंगे एक दिन का वेतन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

Related Post