Monday, 24 June 2024

Tripura Elections : त्रिपुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ

Tripura Elections 2023: अगरतला। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को त्रिपुरा में पांच…

Tripura Elections : त्रिपुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ

Tripura Elections 2023: अगरतला। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को त्रिपुरा में पांच चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के एक नेता ने यह जानकारी दी।

Tripura Elections 2023

भाजपा के मीडिया प्रभारी सुनीत साकर के मुताबिक, रक्षा मंत्री दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर और पश्चिम त्रिपुरा जिले के बरजाला स्कूल मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनाकोटि जिले के फातिक्रॉय, पश्चिम त्रिपुरा के सूर्यमणिनगर और मोहनपुर स्कूल मैदान में रैलियों को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री माणिक साहा पश्चिम त्रिपुरा जिले के रामनगर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। वह बरजाला में रक्षा मंत्री की विजय संकल्प रैली में भी शामिल होंगे।

इस बीच, चुनाव प्रचार में वाम मोर्चे का नेतृत्व कर रहे, विपक्ष के नेता माणिक सरकार और माकपा के राज्य सचिव जितेंद्र चौधरी भी बुधवार को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री सरकार सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा में जबकि जितेंद्र चौधरी सबरूम विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार अभियान में शामिल होंगे। चौधरी सबरूम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होने वाला है। भाजपा नेता राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित किया था।

बड़ी खबर: 11 फरवरी को कचहरी में होगी पंचायत, निपटेंगे अनेक मामले

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post