Friday, 20 September 2024

गोताखोर हुए नाकाम, तो कुत्ते ने ऐसे ढूंढ निकाला अपने मालिक का शव, नम हो जाएंगी आंखे

Viral News : अगर बात वफादारी की जाए को इस टैग कुत्ते को ही दिया जाता है। इसलिए कुत्ते को…

गोताखोर हुए नाकाम, तो कुत्ते ने ऐसे ढूंढ निकाला अपने मालिक का शव, नम हो जाएंगी आंखे

Viral News : अगर बात वफादारी की जाए को इस टैग कुत्ते को ही दिया जाता है। इसलिए कुत्ते को ज्यादा लोगों अपना पालतू जानवर भी बनाते है। ये कुत्ता आपके घर की देखरेख भी करता है और इसके साय में आपका घर चोरों से सुरक्षित भी रहता है। आज हम कुत्ते और मालिक की वफादारी का ऐसा किस्सा बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी। मालिक के प्रति कुत्ते का ऐसा प्यार देख आपको यकीन होगा। आइए जानते है आखिर ये पूरा माजरा क्या है?…

कुत्ते ने बचाई मालिक की जान Viral News

दरअसल हम बात कर रहे मध्य प्रदेश के उज्जैन कीय़ जहां एक कुत्ते ने वो कमाल कर दिखाया जिसे पुलिस आधिकारी भी नहीं कर पाए। बता दें कुत्ते ने अपने मालिक का शव खुद ही ढूंढ निकाला। उसका मालिक उन्हेल तहसील के सूरजाखेड़ी की गंभीर नदी में डूब गया था। शख्स के डूबने की खबर मिलते ही गांववालों ने उसे बहुत खोजने की कोशिश की, लेकिन शख्स नहीं मिला।

जब गांववाले थक हार गए तो उन्होंने एसडीआरएफ टीम को उसे खोजने के लिए बुला लिया। लेकिन गोताखोर भी शख्स के शव का पता नहीं लगा पाए। उन्होंने उसके शव को बहुत ही ढूंढने की कोशिश की। ऐसे में अब शख्स को खोजने का कोई तरीका नहीं दिखाई दे रहा था। वहीं मौजूद शख्स के पालतू कुत्ते ने कई बार इशारा किया, लेकिन किसी ने उसपर ध्यान नहीं दिया।

पालतू कुत्ते ने खोज लिया मालिक का शव Viral News

मिली जानकारी के अनुसार खारोल का चरवाहा बगदीराम नागू गंभीर नदी में डूब गया। अब उसे खोजने की कोशिश करने वाले सभी थक चुके थे। ऐसे में मौजूद बगदीराम का कुत्ता काफी समय से उसके साथ ही रहता था। गंभीर नदी के पास जब सभी लोग बगदीराम के शव को खोज रहे थे तो उस समय उसका प्यारा कुत्त बार-बार एक तरफ इशारे किए जा रहे थे। उस वक्त वहां मौजूद लोग उसके इशारे को समझ नहीं पाए, लेकिन अगले दिन कुत्ते की फिर से वही हरकत देखने के बाद लोगों ने जब उसके इशारे पर गौर किया और उसी जगह पर बगदीराम का शव मिला। आखिरकार उसके पालतू कुत्ते ने उसके शव को खोजने में पूरी मदद की है। बगदीराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में मनोरंजन का रंग जमाएगा यूफोरिया ग्रुप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1